खत्‍म हुआ अर्जुन रामपाल-मेहर जेसिया का रिश्‍ता, अदालत ने लगाई तलाक पर मोहर

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की 21 साल पुरानी शादी अब ऑफिशियली खत्म हो जायेगी। अदालत ने दोनों को आपसी सहमति के बाद तलाक लेने की इजाजत दे दी है।

Updated Date: Thu, 21 Nov 2019 10:15 PM (IST)

मुंबई। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया जो किशोर बेटियों के पेरेंट हैं अब ऑफीशियली अलग हो रहे हैं। उनके अलग होने की अफवाहों ने पहली बार 2011 में सुर्खियां बटोरीं थीं, जिसके बाद साल की शुरूआत में उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया, उन्होंने अदालत में तलाक के लिए पिटीशन दाखिल करने से पहले इस पर काम करते हुए काफी समय लिया। मिडडे के अनुसार अर्जुन रामपाल ने एक बार मीडिया से बातचीत में कहा भी था कि उनके जीवन के आखिरी पांच साल नरक में रहने की तरह थे, लेकिन इसने उन्हें और मजबूत बना दिया है। लंबी चली प्रक्रिया
हांलाकि मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, प्रिंसिपल जज शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत इस कपल को तलाक की मंजूरी दे दी है। साथ ही ये भी आदेश दिया है कि उनकी बेटिया मिहिका और मायरा अपनी मां के साथ बांद्रा वाले घर में रहेंगी। इसके बावजूद डायवोर्स लेने का ये सफर दोनों के लिए आसान नहीं था। दरसल "आपसी सहमति से तलाक के लिए याचिका दायर किए जाने के बाद, उसकी जांच की जाती है, फिर पंजीकरण किया होता है और इसके बाद पति पत्नी के बीच सुलह के प्रयास करने के लिए कपल को मैरिज काउंसलर के पास भेजा जाता है। जब काउंसलर दोनों के बीच समझौता कराने में फेल हो जाता है, तो सपेरेशन के लिए छह और महीने दिए जाते हैं। कोर्ट के एक अधिकारी के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार छह महीने बाद भी, अगर वे डायवोर्स लेने के अपने फैसले में दृढ़ हैं और उन्होंने तलाक की शर्तों को फॉलो किया है, तो अदालत ने तलाक की डिक्री जारी कर दी जाती है। अर्जुन की जिंदगी आ गई कोई और 2018 में ही मेहर और अर्जुन ने अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी थी, जिसके बाद अर्जुन किराए के घर में शिफ्ट हो गए। इसके बाद उनकी लाइफ में गर्लफ्रेंड गैब्रएला की एंट्री हो गई। अर्जुन और गैब्रएला की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी। कुछ टाइम बाद वे डेट करने लगे। हाल ही में गैब्रएला ने एक बेटे अरिक को जन्म दिया है।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.