तनीषा अरमान के रिलेशन पर चुप पर खफा नहीं काजोल

2014-03-18T14:52:16Z

हाल ही में न्यूज आयी कि है कि तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली ने सीक्रेटली इंगेजमेंट कर ली है इस बारे में काजोल ने कोई कमेंट नहीं किया है लेकिन किसी तरह की नाराजगी भी जाहिर नहीं की

खबर है कि अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी ने अपनी ने चुपके चुपके इंगेजमेंट कर ली है. यह न्यूज एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने डिस्क्लोज की है. इस वेबसाइट ने कहा है कि अरमान ने तनीषा को एक डायमंड रिंग दी है. यही नहीं उन्होंने अपने नीज पर बैठकर तनीषा को प्रपोज किया और अंगूठी पहनाई. इस बीच 'कॉफी विद करन' में आयी तनीषा की सिस्टर काजोल ने इस बारे में कोई भी कमेंट करने से इंकार कर दिया, इसका मतलब ये नहीं है कि तनीषा की फेमिली इस रिश्ते से खफा है.
चैट में काजोल ने तनीषा को फेमिली की सबसे पैंपर्ड और लाडली बच्ची बताया और कहा कि यही रीजन है कि उसके 'बिग बॉस 7' में पार्टिसिपेट करने के बारे में हिचकने के बावजूद हमने उसकी बात मानी और वहां पर जैसे उसने अपने को प्रेजेंट किया उससे फेमिली के सभी मेंबर खुश हैं यानि इन्डायरेक्टली काजोल ने अरमान वाले एपिसोड को भी एक्सेप्ट कर लिया. वैसे शो पर काजोल ने कहा कि उन दोनों के बारे में वो शो पर डिस्कशन नहीं करेंगी.

 

आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले अरमान तनीषा अपनी फेमिलीज के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भी गए थे. न्यू इयर पर भी तनीषा की मदर तनूजा ने अरमान को वेलकम किया था. दोनों काफी टाइम से ही साथ-साथ हैं. हाल ही में दोनों ने दुबई में सीसीएल मैच के दौरान काफी टाइम साथ में स्पेंड किया. लगता है अब तनीषा की फेमिली को इस रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है. अरमान के फादर तो पहले ही तनीषा के लिए अपना अप्रूवल दे चुके हैं
Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.