अरमान कहोली ने कोर्ट के बाहर गर्लफ्रेंड संग सेटल किया मारपीट मामला

2018-06-15T13:00:00Z

अरमान कोहली के ऊपर लगे मारपीट के आरोप को कोर्ट के बाहर उनकी गर्लफ्रेंट ने सेटल कर लिया है। जानें क्या था पूरा मामला

गर्लफ्रेंड ने कहा मुझे पीटा
features@inext।co।in

KANPUR : अरमान कोहली की लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा ने पुलिस में अरमान के खिलाफ शिकायत की थी। इसमें उन्होंने अरमान पर उन्हें बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया था। इस शिकायत के बाद अरमान फरार हो गए, लेकिन उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। नाटकीय ढंग से चले इस घटनाक्रम में अरमान की गिरफ्तारी के 20 घंटे के अंदर ही नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली।
नीरू ने सेटल किया केस
अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर को बताया कि अरमान और नीरू के बीच कोर्ट के बाहर केस सेटल कर लिया गया है।अब नहीं हिरासत में सुनवाई के दौरान रंधावा कोर्ट में मौजूद थीं। अरमान के वकील का कहना था कि अब उनके मुवक्किल को हिरासत में रखने का कोई मतलब नहीं है। पुलिस ने अरमान के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरत केस दर्ज किया था। पिछले रविवार को पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए भी गई थी, लेकिन अरमान वहां मौजूद नहीं थे।
तनीषा के साथ भी की थी मारपीट
काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली पहले रिलेशनशिप में थे। दोनों एक साथ एक रिएलिटी शो में भी नजर आए। रिएलिटी शो के दौरान अरमान अक्सर तनीषा को नीचा फील कराते रहे या फिर उन्हें धक्का दे दिया करते थे। अरमान की इमेज वहीं से फैंस के बीज बिगड़ गई। इसके बाद तनीषा ने उनसे ब्रेकअप भी कर लिया। इस बार फिर अरमान अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट मामले में कानूनी पचडे़ में फंसे हैं।
एक सिम कार्ड और जागरूक भारतीय नागरिक की मदद से पकड़ में आ गए अरमान कोहली
सलमान के सहारे पूरे होंगे अरमान के 'अरमान'!



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.