- जिला प्रशासन के पास आ चुके हैं शिविर के लिए 100 से ज्यादा आवेदन

- वहीं आर्मी कांवड़ शिविरों को एनओसी देने में कर रही है आनाकानी

Meerut : कांवड़ शिविरों को लेकर जिला प्रशासन और आर्मी पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। आखिरी दिन डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन के पास दर्जनों आवेदन पहुंच चुके हैं। आर्मी के पास भी एनओसी के लिए कई आवेदन आए हैं। अधिकारियों की मानें तो कांवड़ शिविर का आवेदन पास करने से पहले पूरी तरह से पड़ताल की जाएगी। कोई भी कोताही की गुंजाइश नहीं छोड़ी जाएगी।

क्00 से ज्यादा आवेदन

गुरुवार को कांवड़ शिविर के लिए आवेदन करने का आखिरी दिन था। डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन के अधिकारियों के अनुसार अभी तक क्00 से ज्यादा आवेदन आ चुके हैं, जिन्हें पुलिस डिपार्टमेंट के पास जांच के लिए भेजे जाएंगे। एडीएम सिटी की मानें तो हर एक आवेदन की बारीकी से जांच कराई जाएगी, ताकि कांवड़ शिविर के दौरान कोई हादसा या कोई अप्रिय घटना न घटित हो सके।

दो जगहों पर आर्मी की ना

वहीं आर्मी भी अपने एरिया में कांवड़ शिविर लगाने को लेकर काफी सतर्क है। आर्मी ने साफ कर दिया है कि टैंक चौराहे के पास आर्मी फैमिली के घरों के नजदीक और उसके आगे भी आर्मी के घरों के नजदीक लगने वाले शिविर को इस बार परमीशन नहीं दी जाएगी। आर्मी ऑफिशियल के अनुसार वहां पर आर्मी की फैमिली को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीं आर्मी ऑफिशियल के अनुसार शिविर को एनओसी के लिए दर्जनभर आवेदन आ चुके हैं, जिनकी जांच की जाएगी। देखा जाएगा कहां जगह दी जा सकती है और कहां नहीं।

ऑफिशियल स्टैंड

कांवड़ शिविर को लेकर अभी तक क्00 से ज्यादा आवेदन आए हैं। इनकी जांच को पुलिस के पास आवेदनों को भेजा जाएगा, उनकी आख्या मिलने के बाद मंजूरी दी जाएगी।

- एसके दुबे, एडीएम सिटी

एनओसी के लिए करीब क्ख् आवेदन आए हैं। हम पहले क्लियर कर चुके हैं कि दो जगहों पर शिविर लगाने के की अनुमति नहीं दी जाएगी। बाकी की स्क्रूटनी की जाएगी।

- कर्नल आरके शर्मा, एडम कमांडेंट, सब एरिया हेडक्वार्टर

Posted By: Inextlive