बोले, फर्जी संस्थाओं पर कार्रवाई होगी तभी लेंगे चुनाव में भाग

Meerut। व्यापार संघ चुनाव में अध्यक्ष और महामंत्री के बीच की रार अब खुलकर सामने आ चुकी है। सोमवार को आम सभा में अध्यक्ष नवीन गुप्ता की मजबूत दावेदारी सामने आने के बाद मंगलवार को महामंत्री अरुण वशिष्ठ ने व्यापार संघ चुनाव से ही अपने कदम पीछे खींच लिए। हालांकि अरुण वशिष्ठ ने इसके लिए अध्यक्ष नवीन गुप्ता को जिम्मेदार बताते हुए फर्जी संस्थाओं को बाहर न करने का कारण बताया। लेकिन महामंत्री के इस निर्णय से व्यापार संघ की दो फाड़ खुलकर सामने आ गई है।

फर्जी संस्थाएं हों बाहर

मंगलवार को होटल ओलिविया में महामंत्री अरुण वशिष्ठ और पूर्व अध्यक्ष विजेंद्र अग्रवाल गुट ने प्रेस वार्ता का आयोजन कर कहा कि जब तक फर्जी संस्थाओं को व्यापार संघ द्वारा हटाया नही जाएगा, उनका दल व्यापार संघ के चुनाव में शामिल नही होगा और न ही वे चुनाव लडेंगें। उन्होंने कहा कि एक व्यापारी एक वोट के सिद्धांत पर भी अध्यक्ष ने सहमति नही जताई और ना फर्जी संस्थानों को बाहर करने का उनका मन है क्योंकि इन्हीं संस्थानों के दम पर वो जीतना सुनिश्चित किए हुए हैं।

बुलाएंगे दूसरी आम सभा

अरुण वशिष्ठ ने साफ कर दिया कि व्यापार संघ के व्यापारी अध्यक्ष के इस रवैये से खुश नही है। व्यापारी भी यही चाहते हैं कि फर्जी संस्थानों को बाहर किया जाए। बैठक में सरदार दलजीत सिंह, पवन मित्तल, राजीव गुप्ता, पुनीत शर्मा आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive