अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट शर्मिंदा करने की बजाय समर्पण कर दें भारती

2015-09-23T11:46:02Z

दिल्‍ली के पुर्व कानून मंत्री और आप एमएलए सोमनाथ भारती के घरेलू हिंसा और हत्‍या की कोशिश वाले केस मे एक नया ट्विस्‍ट आ गया है जब दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अनुरोध किया है कि भारती आप पार्टी को और शर्मिंदा ना करते हुए समर्पण कर दें।

केजरीवाल ने किए ट्वीट

कल दिल्ली हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद जब दिल्ली पुलिस ने आप विधायक सोमनाथ भारती के घर और ऑफिस में छापे मार कर उन्हें गिरफ्तार करना चाहा तो वे उन्हें नहीं मिले। तब से पुलिस लगातार उनकी तलाश में है। इस मामले के बाद आज तड़के दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके भारती के प्रति अपनी नाराजगी जतायी है। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा है कि सोमनाथ पार्टी को शर्मिंदा कर रहे हैं इस से बाज आयें और पुलिस के सामने समर्पण कर दें। इससे स्पष्ट हो गया है कि हाल ही में अपनी पार्टी को सबसे ईमानदार लोगों की पार्टी बता चुके केजरीवाल ने अपनी पार्टी और खुद को सोमनाथ पर लगे इन आरोपों से कतई अलग कर लिया है।

Somnath shud surrender.Why is he running away?Why is he so scared of gng to jail? Now he is becoming embarasment for party n his family(1/2)

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) September 23, 2015


सुप्रीम कोर्ट के फैसले के इंतजार में भारती
वहीं सोमनाथ भारती के हवाले से खबर आ रही है कि वे सुप्रीम कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने तक सामने नहीं आना चाहते। उनका मानना है कि दिल्ली पुलिस उनके खिलाफ साजिश के तहत काम कर रही है और उन्हें गिरफ्तार करके उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश में हे। लिहाजा जब तक उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत नहीं मिल जाती वे सामने नहीं आयेंगे।  
जमानत अर्जी खारिज होने पर फरार हुए सोमनाथ
इस बीच दहेज प्रताडऩा व पत्नी की हत्या के प्रयास के आरोपों में घिरे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री व आप विधायक सोमनाथ की हाई कोर्ट ने मंगलवार को अग्रिम जमानत अर्जी यह कहते हुए खारिज कर दी की उनके खिलाफ लगाए गए आरोप काफी गंभीर हैं। भारती की याचिका हाई कोर्ट से खारिज होते ही दिल्ली पुलिस की टीम उन्हें गिरफ्तार करने उनके घर व ऑफिस पहुंची, लेकिन वह नहीं मिले। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि हाई कोर्ट ने जिस तरह की सख्त टिप्पणी की है, उससे सोमनाथ को राहत नहीं मिल सकती है और उनकी गिरफ्तारी तय है।

 

inextlive from India News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.