इश्क में इंतहा

- प्रेमी ने प्रेमिका पर किया ब्लेड से हमला, अपनी गर्दन भी काटी

- प्रेमिका की शादी तय होने के बाद उसे बुलाया था मिलने के लिए

- पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया

Meerut : प्रेमिका की शादी तय होने के बाद एक सनकी प्रेमी ने पहले प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया। उसके बाद एक लॉज के कमरे में प्रेमिका के गले पर ब्लेड से हमला दिया। प्रेमिका के शोर मचाने पर लॉज मालिक व स्थानीय लोग कमरे में पहुंचे। दोनों के कपड़े खून से सने देखकर सभी सन्न रह गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। युवक-युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बेवफाई से था परेशान

जानकारी के मुताबिक रेलवे रोड स्थित ईशान गेस्ट हाउस के पास स्टेशन पर कई लॉच बने हुए है। सोमवार को मोदीनगर (गाजियाबाद) के गोविंदपुरी निवासी अजीत वहीं की रहने वाली अपनी प्रेमिका को लेकर पहुंचा। बताया जा रहा है कि लड़की की शादी तय हो गई है, जिस कारण युवक बेहद परेशान था।

बात-बात में बिगड़ी बात

पहले उन्होंने काफी देर तक बातें की। बातचीत के दौरान उसने युवती के गले पर ब्लेड से हमला कर दिया। अजीत ने ब्लेड से खुद के गले पर भी वार किया। युवती ने शोर मचाया। चीखने की आवाज सुनकर लॉज मालिक व आस-पास के रहने वाले मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों को घायल अवस्था में देखा तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहीं बताया जा रहा है कि लड़के की हालत गंभीर है। जबकि युवती खतरे से बाहर है।

वर्जन

होटल वाले की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है। मेडिकल में दोनों के परिजन आ गए हैं।

-जनक सिंह पुंडीर, इंस्पेक्टर रेलवे रोड थाना

आशिक हुए हमलावर

17 अप्रैल 2016: मेडिकल कॉलेज कैंपस के फ्लैट में युवक ने युवती को गोली से उड़ा दिया और फिर खुद को भी गोली मार ली। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के बीच तीन साल से प्रेम संबंध थे। युवक युवती पर शादी का दबाव डाल रहा था, इंकार करने पर इस तरह का कदम उठाया।

29 जनवरी 2016 : आबूलेन में सब-ए-रोजाना होटल के अंदर प्रेमिका पर उसके कथित प्रेमी ने गोलियां बरसा दीं। मौके पर जमा भीड़ और होटल स्वामी ने प्रेमी को धुन डाला। पुलिस ने पिस्टल और तीन कारतूस के साथ प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Inextlive