- सेंट एंड्रयूज कॉलेज में एनुअल स्पो‌र्ट्स मीट की हुई शुरुआत

- गुरुवार को होंगे डिफरेंट इवेंट्स के फाइनल

>

GORAKHPUR: सेंट एंड्रयूज डिग्री कालेज में बुधवार को एनुअल स्पो‌र्ट्स मीट की शुरुआत हुई। इस दौरान एथलीट्स ने खराब मौसम के बाद भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए शानदार प्रदर्शन किया। बदला मौसम भी उनके धावकों के जज्बे को डिगा न सका। दो दिवसीय वार्षिक क्रीड़ा समारोह का इनॉगरेशन प्रिंसिपल डॉ। जेके लाल ने लैंप लगाकर किया।

ब्वाएज ने दिखाया दम

इस दौरान 200 मीटर ब्वायज वर्ग की रेस सत्यवीर यादव ने जीती। अमरजीत दूसरे और अंकित सिंह तीसरे नंबर पर रहे। वहीं 400 मीटर रेस में नवीन यादव ने बाजी मारी। नवीन ने सत्यवीर को दूसरे और विशाल प्रताप सिंह को तीसरे नंबर पर छोड़ दिया। अमरजीत यादव ने लंबी कूद का खिताब अपने नाम किया। रंजीत दूसरे और अभिषेक यादव तीसरे स्थान पर रहे। शॉटपुट में अखंड ने बाजी मारी। नित्यानंद पांडेय को दूसरी और विष्णुदत्त द्विवेदी को तीसरी पोजीशन हासिल हुई। ऊंची कूद में भी अमरजीत यादव भी अव्वल रहे। रंजीत को दूसरी और रंजीत को तीसरी पोजीशन मिली। 5000 मीटर दौड़ में नवीन यादव अव्वल रहे। सत्यवीर यादव दूसरे और समीर तीसरी रैंक पर रहे। डिस्कस थ्रो में मनीष मिश्र ने बाजी मारी। अमरजीत यादव दूसरे और अखंड को तीसरे रैंक से संतोष करना पड़ा। जेवलिन थ्रो में रंजीत यादव ने सत्यवीर को हराया। अमरजीत तीसरे नंबर पर रहे।

ग‌र्ल्स ने आजमाई किस्मत

स्पो‌र्ट्स मीट के दौरान ग‌र्ल्स ने भी फील्ड और ट्रैक इवेंट में अपनी किस्मत आजमाई। 200 मीटर रेस जया श्रीवास्तव ने जीती। नसरीन बानो दूसरे और माधुरी निषाद तीसरे नंबर पर रहीं। वहीं 400 मीटर में नसरीन बानो विनर बनीं। माधुरी निषाद दूसरे और जया श्रीवास्तव तीसरी पोजीशन पर रहीं। ऊंची कूद में अंकिता चंद्रा, नसरीन बानो और प्रियंका त्रिपाठी क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे रैंक पर रहीं। शॉटपुट में अभिलाषा सिंह, अंकिता चंद्रा और सुरभि ने पहली, दूसरी और तीसरी पोजीशन हासिल की। डिस्कस थ्रो में नसरीन बानो पहले, अभिलाषा सिंह दूसरे और अंकिता चंद्रा तीसरे रैंक पर रहीं। जेवलिन थ्रो की विजेता बनीं अभिलाषा सिंह। अंकिता चंद्रा दूसरे और मोनिका मिश्रा तीसरे रैंक पर रहीं। लंबी कूद में अंकिता पहले, नसरीन दूसरे व प्रियंका तीसरे नंबर पर रहीं।

Posted By: Inextlive