- शहर में कई बैंकों ने बंद किए एटीएम कार्ड

- बैंकों में नए एटीएम कार्ड बनवाने पहुंच रहे खाताधारक

Meerut। कई बैंकों के एटीएम बंद हो जाने के कारण ग्राहकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बैंक की माने तो सुरक्षा कारणों से एटीएम कार्ड बंद किए थे। हालांकि बैंक अब खाताधारकों के नए एटीएम बना रहे हैं जिसको लेकर बैंक में ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही है। गौरतलब है कि हैंकर्स ने एटीएम कार्डो को हैक कर लिया था। इसीलिए शहर के कई बैंकों ने ग्राहकों के एटीएम बंद कर दिए हैं।

बना लेते हैं क्लोम

बैंक की माने तो हैकरों ने एटीएम कार्ड का क्लोम बनाकर व पिन चोरी कर लिए हैं। इसीलिए सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन एटीएम कार्ड को बंद कर ग्राहकों को दूसरे एटीएम कार्ड दिए जा रहे हैं।

मेरा एटीएम कार्ड बंद हो गया था जिसके कारण खासी दिक्कत हुई। जब एटीएम न चलने के लिए बैंक में जाकर शिकायत की तो पता चला कि एटीएम कार्ड को बंद कर दिया गया है।

लोकेश ग्राहक

एटीएम कार्ड बंद हो गया था। जब पैसे निकालने गया तो एटीएम कार्ड अनवैलिड बताया। बैंक के पास गया तो पता चला की एटीएम कार्ड को ब्लॉक कर दिया गया है।

अश्वनी वर्मा ग्राहक

सुरक्षा कारणों ने कुछ बैंकों ने ग्राहकों के एटीएम कार्ड ब्लॉक किए हैं। बैंकों को ग्राहकों के नए एटीएम कार्ड तत्काल बनाने के निर्देश दिए हैं। ग्राहकों को थोड़ी परेशानी हो रही है। किन उनकी सुरक्षा को देखते हुए ही यह कदम उठाया गया है।

अविनाश तांती लीड बैंक मैनेजर

Posted By: Inextlive