- रिवाल्वर सटाकर गार्ड को पीटा, वायर नोचा, स्क्रीन व एसी को हथौड़े से तोड़ा

- झूंसी के देना बैंक एटीएम की घटना, गार्ड को किया घायल

JHUNSI(JNN): झूंसी थाने के पास जीटी रोड स्थित देना बैंक के एटीएम में सोमवार रात लूट की कोशिश की गई। गार्ड को रिवाल्वर सटाकर बदमाश एटीएम में घुस गए व उसे तोड़ने की कोशिश की। जब बदमाश एटीएम को तोड़ने के मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके तो उन्होंने गुस्सा गार्ड पर निकाला। गार्ड को बुरी तरह पीटा तो गया ही, उसके पास से 700 रुपए भी छीन लिए गए। बदमाशों ने सीसीटीवी की वायर भी काट दी थी। इस कारण उनके बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका।

हथौड़े से तोड़ा एटीएम का स्क्रीन

आलापुर कुंडा प्रतापगढ़ निवासी गार्ड अखिलेश मिश्रा सोमवार रात डयूटी पर था। रात करीब 11 बजे मैरून रंग की शर्ट व नीली जींस पहने एक युवक एटीएम के पास पहुंचा। गार्ड से दरवाजा खोलने को कहा। अभी युवक अंदर जाकर खड़ा ही हुआ था एक और युवक मौके पर पहुंचा और एटीएम बूथ में घुसने की कोशिश करने लगा। गार्ड के उसे रोका तो एटीएम के भीतर मौजूद युवक ने उसकी कनपटी पर रिवाल्वर सटा दी। इसी बीच एक और युवक भी एटीएम बूथ में घुस गया। गार्ड से कहा कि मशीन की चाभी उनके हवाले कर दे वरना उसको गोली मार दी जाएगी। जब गार्ड ने कहा कि उसके पास चाभी नहीं है तो उसका मोबाइल छीन लिया गया। एक बदमाश ने हथौड़ा मारकर एटीएम का स्क्रीन तोड़ दिया।

गार्ड को अंदर ही किया बंद

बदमाशों ने शटर बंद कर तोड़फोड़ शुरू कर दी। प्लास से एटीएम व सीसीटीवी कैमरे के वायर काट दिए गए। हथौड़े से एसी को भी तोड़ दिया गया। इतने के बावजूद एटीएम के न खुलने पर बदमाश गार्ड के जेब से सात सौ कैश व सेलफोन छीन ले गए। शाखा प्रबंधक रीनू गुप्ता ने मंगलवार को तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

Posted By: Inextlive