पकड़ा गया आरोपित मो। समीर कपाली में रहता था पत्नी के साथ

जमशेदपुर : कदमा भाटिया बस्ती में केनरा बैंक की एटीएम को क्षतिग्रस्त कर रुपये चुराने का प्रयास कर रहे एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम मो। समीर बताया। मानगो जवाहरनगर में उसका ससुराल है। वह कपाली में पत्नी के साथ कुछ दिनों से रह रहा था। मूल रूपप से वह ओडिशा के राउरकेला के उदितनगर थाना क्षेत्र में स्थित मालगोदाम इलाके का रहने वाला है। उसके पास से पुलिस ने हथौड़ी और एक काले रंग का स्पे्र पेंट बरामद किया है। वहीं फरार होने वाले आरोपितों का नाम उसने मो। शाहरुख और मिस्सी बताया। कदमा थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घटना मंगलवार रात दो बजे की है।

एटीएम में घुसते ही सीसीटीवी कैमरे में कर देते स्प्रे

समीर ने बताया कि शाहरुख के साथ मिल कई बार उसने ऐसी घटना को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के ऐन वक्त पर पहुंच जाने के कारण वह अबतक असफल रहा। मंगलवार को शाहरुख अपने साथी मिस्सी को लेकर आया था। साकची में एटीएम क्षतिग्रस्त कर रुपये चोरी करने की योजना बनाई। मानगो आजाद बस्ती से तीनों साकची पहुंचे। यहां काम नहीं होने और पुलिस की गश्ती देख कहीं और चोरी करने की योजना बनाई। कदमा के एटीएम पहुंचे। यहां सबसे पहले सीसीटीवी पर काले रंग का स्पे्र पेंट कर दिया ताकि किसी की तस्वीर ना आए। जैसे ही एटीएम तोड़ने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। शाहरुख मानगो जवाहरनगर रोड नंबर 17 का रहने वाला है। वह गिरोह का सरगना है।

--

सीतारामडेरा और मानगो में एटीएम तोड़ने का कर चुका प्रयास

कदमा थाना प्रभारी ने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने मानगो और सीतारामडेरा इलाके में इससे पहले एटीएम तोड़ने का प्रयास किया था। सीतारामडेरा में बैंक आफ इंडिया का एटीएम 12 फरवरी को गिरोह ने क्षतिग्रस्त किया था।

---

Posted By: Inextlive