घर में घुसकर महिला पर हमला कैश ज्वेलरी और कार लूटी

2019-06-23T06:00:44Z

- दिवंगत डॉक्टर अनुराग मित्तल की पत्नी के साथ एकता पथ विष्णुपुरी कॉलोनी में हुई सनसनीखेज वारदात

- बेटियों की शादी के बाद से घर में अकेली रहती थीं, लुटेरे ने पेचकस से सिर पर हमला कर किया मरणासन्न

KANPUR : नवाबगंज में शुक्रवार रात एक लुटेरे ने दिवंगत डॉक्टर अनुराग मित्तल के घर में घुसकर उनकी पत्नी को पीटकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद लुटेरा पचास हजार की नगदी, छह लाख के जेवर और कार लूटकर भाग गया। शोर सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस पहुंची तो वहां पर डॉक्टर की पत्नी मरणासन्न फर्श पर पड़ी थीं। पुलिस ने उनको रीजेंसी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो उसमें लुटेरे की कार में बैठने की फुटेज कैद हो गई।

रात को ही घ्ाुस गया था

विष्णुपुरी एकता पथ कॉलोनी निवासी अमिता मित्तल के पति डॉक्टर अनुराग मित्तल की हत्या हो चुकी है। अमिता के दो बेटियां अंजा और श्रेया हैं। बेटियों की शादी के बाद वह अकेले रह रही थीं। शुक्रवार रात उनके घर में एक लुटेरा घुस गया। विरोध करने पर उसने अमिता के सिर पर पेचकस से ताबड़तोड़ वार किए। जिससे वह फर्श पर गिर गई। लुटेरे ने तार से उनका गला घोटने की भी कोशिश की। लुटेरा अलमारी से 50 हजार नगद और छह लाख के जेवर लूटकर अमिता की वैगनआर कार से निकल गया। .तो पकड़ा जा सकता था लुटेरा

पड़ोसियों ने शोर सुनकर सिक्योरिटी गार्ड को जानकारी दी, लेकिन उसने अनदेखी कर दी। पड़ोसियों का कहना था कि अगर सिक्योरिटी गार्ड तुरंत एक्शन ले लेता तो लुटेरे को पकड़ा जा सकता था। अमिता के घर पर लूटपाट करने वाला लुटेरा उनके घर से अच्छी तरह वाकिफ था। उसे पता था कि अमिता घर पर अकेली हैं। लुटेरे को एक सीसीटीवी कैमरे के बारे में भी पता था। तभी वह उस सीसीटीवी कैमरे का डीबीआर ले गया।

एसपी वेस्ट मौके पर पहुंचे

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर कर्नलगंज थाने की पुलिस पहुंच गई। कुछ देर बाद स्वरूपनगर नगर पुलिस और फिर एसपी वेस्ट संजीव सुमन फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस का मानना है कि लुटेरा सुबह से ही घर में घुस कर छुप गया था।

बॉक्स

ट्रेन में हुई थी डॉ। मिलाल की हत्या

डॉक्टर अनुराग मित्तल शहर के अच्छे डॉक्टरों में शुमार किए जाते थे। वह 2007 में बेटी के एडमिशन के लिए ट्रेन से दिल्ली जा रहे थे। उनकी ट्रेन में ही लूट के इरादे से हत्या कर दी गई थी। यह केस मीडिया की सुर्खियों में रहा था।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.