-जेठ के बेटे पर बारूद के साथ आग के गोले फेंकने का आरोप

- एसएसपी को वीडियो दिखाकर की गई मामले की शिकायत

बरेली : एक समाज सेविका के घर पर बारूद के साथ आग के गोले फेकने का मामला सामने आया है। इसमें हमलावरों ने समाजसेविका और उसकी दिव्यांग बेटियों को जिंदा जलाने की कोशिश की। फ्राइडे को पीडि़ता ने एसएसपी को पूरे घटनाक्रम की वीडियो क्लिप दिखाकर कार्रवाई की मांग की है। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने बारादरी थाने को निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं।

यह है मामला

बारादरी के कटरा चांद खां की संगीता एक एनजीओ में काम करती हैं। वह अपनी दो दिव्यांग बेटियों के साथ रहती हैं। उनका आरोप है कि उसके ससुराल वाले घर से निकालने के लिए अक्सर उसे प्रताडि़त करते हैं। आरोप है कि बीती 31 दिसंबर की रात उसके जेठ के बेटों ने उसे व उसकी बेटी को जिंदा जलाने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। यह पूरी घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि पुलिस ने परिवारिक विवाद का हवाला देते हुए एफआईआर दर्ज नहीं की। इस मामले में एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

पति ने महिला को पीटा

सीबीगंज के चंद्रपुर जोगियान की नरगिस का पति से पारिवारिक विवाद चल रहा है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने चोरी-छिपे दूसरी शादी कर ली है। वह किला के बाकरगंज इलाके में रहता है। वेडनसडे को उसका पति नशे की हालत में घर पहुंच गया, जिसके बाद वह उससे मारपीट करने लगा। विरोध करने पर पति ने घर में आग लगा दी। फिर वह मौके से भाग निकला।

Posted By: Inextlive