- एक ही रात में दो वारदातों को अंजाम देकर बदमाशों ने दिया पुलिस को चैलेंज

बरेली : दरोगा के घर डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है और बदमाशों ने छह घंटे के बाद ऑटो ड्राइवर से लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चैलेंज दे डाला। हालांकि पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को लूटने वाले दो बदमाशों को धर दबोचा, जबकि उनके दो साथी भाग निकले।

सिर पर मारी तमंचे की बट

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र केपरसौना निवासी वसीम ऑटो ड्राइवर है। वह रात में ऑटो चलता है। ट्यूजडे रात करीब 12:30 बजे वह सवारियों का इंतजार कर रहा था। कुछ देर बाद चार लोग आए और भास्कर हॉस्पिटल जाने के लिए पांच सौ रुपए में ऑटो बुक कर लिया। जैसे ही वह कर्मचारी नगर मोड़ पर पहुंचा तो बदमाशों ने सुनसान रोड पर ऑटो रुकवा लिया और उससे मारपीट करने लगे। आरोप है कि दो बदमाश उसके ऑटो में रखे पांच हजार रुपए लूटकर भागने लगे, तो वह पैदल बदमाशों के पीछे दौड़ा, इसी बीच एक आरोपी ने उसके सिर पर तमंचे की बट मारकर उसे लहुलुहान कर दिया। फिर चारों बदमाश उसे सड़क पर तड़पता छोड़कर भाग निकले।

चौकी के पास बदमाशों को पकड़ा

इसी बीच चीता मोबाइल से गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों की नजर ऑटो ड्राइवर पर पड़ी, तो पीडि़त ने पुलिसकर्मियों को आपबीती सुनाई। फिर पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को मेडिकल के लिए फौरन डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में पहुंचा। इसके बाद कॉबिंग कर पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा। जबकि उनके साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। हालांकि पुलिस को आरोपितों के पास तमंचा नहीं मिला है। इंस्पेक्टर इज्जतनगर केके वर्मा ने बताया कि ऑटो ड्राइवर ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों अभियुक्तों से पूछताछ चल रही है। दबिश देकर पुलिस उनके साथियों को गिरफ्तार करेगी।

Posted By: Inextlive