- आटो ड्राइवर्स ने नगर विधायक से कहा, नहीं हुई कार्रवाई तो नहीं चलेंगे आटो

GORAKHPUR:

सिटी के आटो ड्राइवर्स ने एसपी ट्रैफिक पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है। जिसकी कंप्लेन आटो ड्राइवर्स ने सोमवार को नगर विधायक से की। उन्होंने नगर विधायक का घेराव करते हुए इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहा। वहीं नगर विधायक ने उनकी समस्या को लेकर एसएसपी से बात की।

प्रत्येक टैंपो से होती है वसूली

बता दें, सोमवार की दोपहर गोरक्ष पूर्वाचल आटो आपरेटर एसोसिएशन के बैनर तले संयोजक शत्रुघ्न मिश्र व जयप्रकाश यादव के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में आटो ड्राइवर्स दाउदपुर स्थित नगर विधायक के आवास पर घेराव करने पहुंचे। आटो ड्राइवर्स ने आरोप लगाया कि एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा प्रत्येक प्रति टेंपो डेली 20-40 रूपए और प्रतिमाह 500-700 रूपए वसूली कराते हैं। इसके अलावा अतिरिक्त चालान के नाम पर पैसे की मांग करते है। पैसा न देने पर ऑटो का चालान कर दिया जाता है।

नगर विधायक ने की कार्रवाई की मांग

वहीं नगर विधायक ने एसएसपी को निर्देशित किया कि इन गरीब टैंपो चालकों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कराकर कार्रवाई की जाए। आरोप सही है तो एसपी ट्रैफिक सहित उनकी पूरी टीम पर कार्रवाई होनी चाहिए। अगर आरोप गलत पाए गए तो आटो ड्राइवर्स के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं एसएसपी ने मंगलवार को सभी आटो ड्राइवर्स को सुबह 11 बजे मिलने का समय दिया है।

Posted By: Inextlive