- सिटीजन एमेंडमेंट एक्ट के समर्थन में ऑटो ओनर चालक एसोसिएशन

- सिटी बसों का संचालन हजरतगंज और चौक रूट पर नहीं किया गया

LUCKNOW: सिटीजन एमेंडमेंट एक्ट के समर्थन में लखनऊ ऑटो ओनर चालक वेलफेयर एसोसिएशन ने ऑटो संचालन शुक्रवार को भी ठप रखा। ऑटो के बंद होने से पैसेंजर्स की काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। संघ के अध्यक्ष पंकज दीक्षित ने बताया कि शनिवार को ऑटो संचालन सामान्य रहेगा।

कम निकलीं सिटी बसें

गुरुवार को हुई हिंसा को देखते हुए शुक्रवार को सिटी बसों का संचालन चौक और हजरतगंज रूट पर नहीं किया गया। सिटी प्रबंधन के अधिकारियों के अनुसार गोमती नगर, अलीगंज और आलमबाग क्षेत्रों में बसों का संचालन सामान्य रहा और वहां पैसेंजर्स भी मिले। लेकिन विभिन्न इलाकों से हजरतगंज आने वाले पैसेंजर्स की संख्या बहुत कम दिखी। इलेक्ट्रिक बसों को दुबग्गा से इंदिरा नगर और गोमती नगर रूट पर ही चलाया गया।

बाक्स

रेडियो टैक्सी बुक कराने में छूटे पसीने

इंटरनेट बंद होने से सर्वाधिक परेशानी कार टैक्सी संचालकों को उठानी पड़ी। मोबाइल में नेट ना चलने से लोग इनकी बुकिंग के लिए परेशान दिखे। कुछ लोगों ने इन कंपनियों के टेलीफोन नंबरों पर काल कर बुकिंग की लेकिन उनके पते पर टैक्सी नहीं पहुंची। राजधानी में तकरीबन साढ़े आठ हजार कार टैक्सी का संचालन हो रहा है। अनुमान के अनुसार चार हजार से अधिक वाहनों का आज बुकिंग नहीं हो सकी।

Posted By: Inextlive