एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने ओपनिंग पर ही बॉक्स ऑफिस किया अपने नाम 2018 की इन फिल्मों को दे डाली मात

2018-04-29T11:10:22Z

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने रिलीज होते ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। सिर्फ इंडिया में ही नहीं इस फिल्म ने दुनिया भर के देशों के बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात कर दी है। साल 2018 की सबसे बडी़ ओपनर फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने इतनी कमाई कर ली है की इस साल की अब तक रिलीज हुई कई बॉलीवुड फिल्मों को मात देने के लिए काफी है। यहां जानें फिल्म का दो दिन का कलेक्शन

पहले दिन ही पद्मावत को दी मात
मार्वल्स स्टूडियो की फिल्म एवेंजर इंन्फिनिटी वॉर के रिलीज होने के पहले से ही दर्शकों में काफी उत्साह था। खबरों के मुताबिक फिल्म के टिकट रिलीज के तीन दिन पहले से ही एडवांस बुकिंग होने लगे थे। बता दें कि ये मार्वल्स स्टूडियो की फिल्म एवेंजर की आखिरी सीरीज है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही पद्मावत का एक बडा़ रिकॉर्ड तोड़ दिया। दरअसल फिल्म एवेंजर इन्फिनिटी वॉर ने पद्मावत के ओपनिं डे कलेक्शन को काफी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म पद्मावत को साल की सबसे बडी़ हिट फिल्म कहा जा रहा था जिसका ओपनिंग डे कलेक्शन इस साल की सभी फिल्मों से कही ज्यादा 19 करोड़ रुपये रहा। एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने पद्मावत के इस कलेक्शन को मात देते हुए बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 31.30 करोड़ का कारोबार कर डाला है। इस तरह एवेंजर्स ने पद्मावत के इस रिकॉर्ड को एक झटके में ही तोड़ दिया।

East. West. North. South... It’s #AvengersInfinityWar wave across the country... Fri ₹ 31.30 cr. India biz NettBOC... GrossBOC: ₹ 40.13 cr... Sets a NEW BENCHMARK for Hollywood films in India... #Avengers #InfinityWar

— taran adarsh (@taran_adarsh) 28 April 2018


इन फिल्मों को भी एवेंजर्स ने दी हार
एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर भले ही हॉलीवुड की फिल्म हो पर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को इसने करारी हार दी है। बता दें कि एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने पहले ही दिन 31.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं बागी 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। देश की अब तक की सबसे विवादित फिल्म पद्मावत ने भी 19 करोड़ रुपये से खाता खोला था। वहीं पैडमैन, रेड ने 10.26 और 10.04 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया था। इस साल की इन चार फिल्मों को पछाड़ कर एवेंजर्स इन्फिनिटी ने भारत के ऑडियंस और बॉक्स ऑफिस को अपने नाम कर लिया है। बता दें की इस फिल्म की लोक प्रियता देखते हुए इसे भारत में 2000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर जारी किया गया है। उस फिल्म ने पहले ही दिन इतना बडी़ कलेक्शन करके अपकमिंग फिल्मों के लिए एक नया बेंचमार्क दे दिया है। फिलहाल ये सारे आंकडे़ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक बताए गए हैं।

TOP 5 - 2018
Opening Day biz...
1. #AvengersInfinityWar ₹ 31.30 cr
Note: English + dubbed versions
2. #Baaghi2 ₹ 25.10 cr
3. #Padmaavat ₹ 19 cr
Note: Thu release; incl previews on Wed ₹ 24 cr
Also: Hindi + Tamil + Telugu
4. #PadMan ₹ 10.26 cr
5. #Raid ₹ 10.04 cr
India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) 28 April 2018


ये है फिल्म की कहानी जिसके लिए टूट पडी़ भीड़
फिल्म 19 सपरहीरोज की दमदार कहानी है जो दुनिया को बचाते हैं। ये सुपर हीरोज हैं रॉवर्ट डाउनी जूनियर, बेनेडिक्ट कम्बरबैच, क्रिस इवांस, स्कारलेट जोहेनसन,क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रुफलो, सबस्टियन स्टान, और चैडविक। इन सभी का एक ही दुश्मन है थानोस जो बुराई का प्रतीक है और एक शक्तिशाली पत्थर अपने पास रखना चाहता है। उसके इस मंसूबे में एवेंजर्स उसको रोकते हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कुछ एवेंजर्स की मौत भी होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरणआदर्श ने तो इस फिल्म को एक शब्द का रिव्यू दिया है 'ब्लॉक बस्टर'।

#OneWordReview...#AvengersInfinityWar: BLOCKBUSTER.
A cinematic achievement... This one’s a money spinner... 👍👍👍👍👍#Avengers #InfinityWar

— taran adarsh (@taran_adarsh) 25 April 2018


Avengers Infinity War मूवी रिव्यू: पुराने धाकड़ सुपर हीरोज पर भारी पड़ गया यह पत्थर वाला विलेन

एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर रिलीज होने में सिर्फ तीन दिन बाकी, फिल्म के बारे में नहीं जानते ये बात तो जरूर जान लें आप

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.