-जीएनओ टॉक में शामिल होंगे मैग्सेसे अवार्डी

-एमएनएनआईटी में आज शाम से शुरू होगा कार्यक्रम

ALLAHABAD: मोती लाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनएनआईटी) में आविष्कार 2015 कार्यक्रम का शुभारंभ संडे से हो रहा है। पांच दिनों तक चलने वाले आविष्कार का आगाज शाम के समय धमाकेदार एयर शो से होगा। जिसमें स्टूडेंट्स एयरो मॉडल का प्रदर्शन करेंगे। इसमें सेना के अधिकारी भी शामिल होंगे।

टीवी कलाकार भी आएंगे

संडे शाम पांच बजे जीएनओ टॉक होगा। जिसमें डब्बावाला मुम्बई के सीईओ पवन अग्रवाल और प्रो। भारत राज सिंह टेक्नोक्रेट्स से अपने एक्सपीरियंसेस शेयर करेंगे। इसके बाद रंगारंग कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा। जीएनओ टॉक का आयोजन 12 अक्टूबर को भी होगा। जिसमें मैग्सेसे अवार्ड विजेता और एमएनएनआईटी के पुरा छात्र संजीव चतुर्वेदी समेत टीवी कलाकार निधि बिस्ट, विपुल गोयल और जितेन्द्र कुमार शिरकत करेंगे।

आटो एक्सपो का भी दिखेगा जलवा

वहीं 13 एवं 14 अक्टूबर को कैम्पस में रोबोटिक्स का जलवा देखने को मिलेगा। इस दौरान रोबोटिक्स पर वर्कशाप भी होगी। जिसमें स्टूडेंट्स को नवीनतम तकनीक से परिचित कराया जाएगा। आविष्कार में आटो एक्सपो की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। जिसमें आटोमोबाइल सेक्टर की नामी कम्पनियां फोर्ड, शेरवलेट, केटीएम, टोयोटो, रायल इन्फील्ड आदि बाइक एवं कार का लेटेस्ट मॉडल प्रस्तुत करेंगे। 15 अक्टूबर को क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन होगा।

Posted By: Inextlive