आयुष्मान की इस अपकमिंग फिल्म पर लगे चोरी के आरोप जानें क्या है पूरा मामला

2019-03-17T11:27:40Z

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने एक मीडिया इंट्रैक्शन में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने कुछ खास एक्सपीरियंसेज शेयर किए

feature@inext.co.in

KANPUR: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने साफ तौर पर ऐलान कर दिया है कि वे अपना खून बहाने को तैयार हैं, लेकिन किसके लिए? यह बड़ा सवाल है। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें और पूरी टीम के साथ कुछ ऐसा हुआ कि बॉलीवुड एक्टर को यह बात कहनी पड़ी।
जोंक से भरे दलदल में करनी थी शूटिंग
उन्होंने शूटिंग के दौरान अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि, हम लोग आर्टिकल 15 की शूटिंग कर रहे थे, जिसे डायरेक्टर अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं। शूटिंग काफी चैलेंजिंग थी। हमें दलदल में शूटिंग करनी थी। हमने देखा कि दलदल में जोंक भरे पड़े हैं, हम लोग शॉट के बीच में थे। मैं अपनी टीम को सैल्यूट करना चाहूंगा जिन्होंने जोंकों के हमले के बावजूद सीन को पूरा किया। अनुभव हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं। एक्टर का काम आसान नहीं है उन्होंने आगे कहा कि एक एक्टर का काम आसान नहीं होता है, एक्टिंग के लिए पूरे समर्पण की जरूरत है। फिर चाहे जोंक का खून चूसना हो या और कोई भी चैलेंज उसे पूरी ईमानदारी से पूरा करना होता है।

2018 रहा शानदार

आयुष्मान इन दिनों शानदार फिल्में साइन कर रहे हैं। 2018 में उनकी फिल्मों का बोलबाला रहा है। बरेली की बर्फी से लेकर बधाई हो और अंधाधुन उनकी ऐसी ही फिल्में हैं, जिसमें उनका नया अंदाज लोगों को देखने को मिला। उनकी आने वाली फिल्म में भी उनका एकदम नया अंदाज नजर आएगा।
आइडिया चुराने का आरोप
इस साल उनके पास कई अच्छी फिल्मों के प्रोजेक्ट हैं, जिनमें एक फिल्म है बाला लेकिन अब इस फिल्म को लेकर वो मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। फिल्म शादी में जरूर आना के असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में आयुष्मान खुराना, फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर अमर कौशिक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। कमल कांत चंद्रा का आरोप है कि उनकी फिल्म का आइडिया चोरी किया गया है।

व्हॉट्सऐप पर किया था शेयर

कमल ने बताया कि वो फिल्म बरेली की बर्फी के सेट पर एक्टर राजकुमार राव से मिलने गए थे और वहां उनकी मुलाकात आयुष्मान से हुई और इस दौरान व्हॉट्सऐप पर उन्होंने आयुष्मान से फिल्म का आइडिया शेयर किया था। आयुष्मान को फिल्म का आइडिया बहुत पसंद आया था और उन्होंने मुझे इसे डिस्कस करने के लिए बुलाया था, लेकिन बाद में उन्होंने कोई फॉलोअप नहीं लिया और कुछ दिनों बाद वो उसी तरह का आइडिया लेकर आए। कमल ने बताया कि उन्होंने आयुष्मान, दिनेश और अमर को लीगल नोटिस भेजा था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

डायरेक्टर ने कहा, 'नो आइडिया'

फिल्म के डायरेक्टर अमर ने इस बारे में कहा कि, 'मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है। हम इस स्टोरी पर पिछले 4-5 महीने से काम कर रहे हैं। दो कैरेक्टर एक जैसे हो सकते हैं। ना मैं उनकी स्क्रिप्ट के बारे में जानता हूं ना ही मैं कभी उनसे मिला हूं। मैं पहले दिन से मेरी कहानी लिख रहा हूं, मैं और कुछ नहीं जानता। जहां तक केस की बात है तो प्रोड्यूसर्स उसे देखेंगे।'
होली 2019: ये हैं बाॅलीवुड के 10 लेटेस्ट होली साॅन्ग्स, इस साल रंग खेलें इन नए गानों के साथ
Box Office Collection: 'बदला' और 'कैप्टन मार्वल' ने एक हफ्ते में की इतनी कमाई, कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी' जारी



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.