- सिंह मेडिकल बी डिवीजन क्रिकेट लीग

- अनंत हॉस्पिटल और टारगेट स्पो‌र्ट्स क्लब ने जीत अपने मैच

VARANASI: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ ग्राउंड पर चल रहे सिंह मेडिकल बी डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को दो मैच हुए। पहले मैच में जहां श्रेष्ठ की धारदार बॉलिंग (ख्.ख् ओवर, क्0 रन, म् विकेट) की बदौलत अनंत हॉस्पिटल ने शिवपुर क्रिकेट क्लब को म्0 रनों से हराया वहीं दूसरे मैच में आजाद सिंह की आतिशी बैटिंग (नॉट आउट म्फ् रन, क्0 चौके, एक छक्का) से टारगेट स्पो‌र्ट्स क्लब बड़े अंतर से जीत हासिल की।

पहले मैच में अनंत हॉस्पिटल ने बैटिंग करते हुए सात विकेट खोकर क्ब्भ् रन बनाये। टीम के लिए विशाल ने सर्वाधिक फ्7 रन, अभिषेक ने ख्म्, सौरभ ने क्ख्, श्रेष्ठ ने क्0 रन जोड़े। शिवपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से सारंग ने दो, धीरेन्द्र, दिव्यम, अजीत व सिद्धार्थ ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में शिवपुर की टीम क्8.ख् ओवर में ही 8भ् रनों पर आल आउट हो गयी। सत्येन्द्र ने क्9, अवधेश ने क्8, शिवांश ने क्क् रन जोड़े। अन्य क्0 रन भी नहीं बना सके। अनंत हॉस्पिटल के श्रेष्ठ ने सबसे खतरनाक गेंदबाजी कर ख्.ख् ओवर में छह विकेट गिरा दिये। राजकुमार, करन, अमन व कृष्णा ने एक-एक विकेट लिया।

दूसरे मैच में टारगेट क्लब ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित ख्0 ओवर में ब् विकेट खोकर क्8ब् रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए आजाद सिंह ने फ्भ् बॉल पर म्फ् रनों की नाट आउट पारी खेली और फिर रिटायर हर्ट हो गये। चिरंजीवी ने फ्भ्, अभिनाथ ने ख्7, साहिल ने क्ब्, रोहित ने क्ब् रनों का योगदान दिया। सितारा देवी एकेडमी के शशांक, राहुल व विशाल ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में सितारा देवी की टीम ख्0 ओवर में 8 विकेट गंवाने के बाद भी महज 8फ् रन बना सकी। टीम के लिए आरजू ने सर्वाधिक क्ब् रन बनाये जबकि प्रद्युम्न व सौरभ ने क्फ्-क्फ् रन जोड़े। टारगेट क्लब के विजय ने दो, अमित, सुबोध व शिवेश ने एक-एक विकेट झटका।

Posted By: Inextlive