-खाड़ेपुर की रहने वाली है छात्रा, सोमवार से लापता

-परिजनों ने अर्रा गांव के तीन युवकों पर अपहरण का आरोप लगाया

-छात्रा के भाइयों से दबंगों की चलती है रंजिश, पुलिस पड़ताल में जुटी

KANPUR : नौबस्ता में सोमवार को एक छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई। परिजनों ने अर्रा गांव के तीन दबंगों पर उसका अपहरण करने का आरोप लगाया है। उन्होंने सबूत के तौर पर एक कॉल रिकार्डिग पुलिस को दी है। आरोप है कि दबंगों ने छात्रा के भाइयों से बदला लेने के लिए उसका अपहरण किया है। वे छात्रा को छोड़ने के एवज में उसके भाइयों को बुला रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश दी, लेकिन वे पहले ही घर से फरार हो गए।

दबंगों की भाईयों से पुरानी रंजिश

नौबस्ता के खाड़ेपुर में रहने वाले सुरेंद्र चंद्र दुबे शटरिंग का काम करते हैं। उनके परिवार में पत्नी बबली, दो बेटे रजनीश, अविनाश और बेटी संध्या (21) है। संध्या मेहरबान सिंह पुरवा स्थित एसएस कॉलेज में बीएड की स्टूडेंट है। अविनाश और रजनीश की अर्रा गांव के राम भरोसे, बड़े ठाकुर और रजत सिंह से रंजिश चलती है। आरोप है कि तीनों दबंग प्रवृत्ति के हैं। वे अक्सर खाड़ेपुर में नशेबाजी करते हैं। जिसका विरोध करने पर तीनों ने अविनाश को भाई समेत पीट दिया था। इसके बाद से उनके बीच रंजिश चल रही है।

कॉलेज के बाद नहीं लौटी घर

बबली के मुताबिक सोमवार को संध्या कॉलेज गई थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने आसपास ढूंढ़ा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। परिजनों का आरोप है कि वो रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी कर रहे थे कि मंगलवार की सुबह 6.30 बजे उनके मोबाइल पर राम भरोसे ने फोन करके धमकी दी कि तुम्हारी बेटी मेरे पास है। अगर उसे जिन्दा देखना चाहते हो तो अविनाश और रजनीश को मेरे पास भेज दो। मुझे उनसे बदला लेना है। जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने नौबस्ता थाने में जाकर तहरीर दी। एसओ राजदेव प्रजापति का कहना है कि पुलिस पड़ताल कर रही है। उसी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही संध्या को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive