RANCHI : फैशन के बदलते ट्रेंड के बीच लेडिज के बीच बैकलेस टॉप पहनने का क्रेज भी बढ़ रहा है। खासकर सेलिब्रेटीज के बीच बैकलेस टॉप ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। संडे को रांची में हुए एक प्रोग्राम में शामिल होने पहुंची फेमिना मिस इंडिया व‌र्ल्ड झटलेका मल्होत्रा का बैकलेस टॉप सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना रहा। इससे पहले रांची में 22 मई को आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के दौरान एंकर भी बैकलेस टॉप में नजर आई थीं।

बैकलेस टॉप का क्रेज

अबतक लेडीज के बीच बैकलेस टॉप का या तो मूवीज अथवा हाइफाई सोसाइटीज की पार्टीज अथवा प्रोग्राम्स में देखने को मिलता रहा है, पर धीरे-धीरे यह ट्रेंड अब मंझोले और छोटे शहरों में भी आ रहा है। संडे को रांची आई मिस इंडिया व‌र्ल्ड की फ‌र्स्ट रनर अप झटलेका मल्होत्रा और सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के दौरान एंकर का बैकलेस टॉप पहनने का अंदाज कुछ ऐसा ही बयां कर रहा था। वैसे बैकलेस टॉप पहनने का ट्रेंड अभी लेडीज के बीच कॉमन नहीं हुआ है, पर अपने शहर में होनेवाली बड़ी पार्टीज में कुछ लेडीज बैकलेस टॉप पहने नजर आ ही जाती हैं।

साड़ी और बैकलेस टॉप

चाहे मिस इंडिया व‌र्ल्ड की फ‌र्स्ट रनर अप झटलेका मल्होत्रा हो या आईपीएल की एंकर। खास बात रही कि ये दोनों ही युवतियां साड़ी के साथ बैकलेस टॉप में नजर आईं। दोनों का साड़ी में बैकलेस टॉप पहनने से उनकी ब्यूटी और भी निखरकर सामने आई थी।

ग्लैमर का तड़का

फैशन एक्सप‌र्ट्स का मानना है कि लेडीज में बैकलेस टॉप पहनना ग्लैमर की पहचान है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस इसका इस्तेमाल सबसे ज्यादा करती हैं। इससे उनका कान्फिेंडस लेवल भी बढ़ता है। खासकर पार्टीज में अगर शामिल होना हो तो लेडीज अपने लुक और पहनावे को लेकर ज्यादा अलर्ट हो गई हैं। वे अब फैशन के न्यू ट्रेंड के अनुसार चलना ज्यादा पसंद करती हैं। यही वजह है कि चाहे वेस्टर्न अंदाज हो या देशी अंदाज में साड़ी के साथ बैकलेस टॉप पहनना महिलाओं को अब भाने लगा है।

वेस्टर्न पहनावा

आईआईएफटी की फैशन डिजाइनर अनामिका सिंह ने बताया कि बैक लेस टॉप वेस्टर्न पहनावा है। इंटरनेशनल डिजाइनर्स ने इसे डिजाइन किया है। अब इंडियन डिजाइनर्स भी इसे फॉलो कर रहे हैं। वैसे रांची में इस ट्रेंड को आने में अभी और वक्त लगेगा। यह पूरी तरह पेज थ्री पार्टीज का ड्रेस है।

Posted By: Inextlive