-हजारों लोगों के 20 लाख रुपए से ज्यादा रुपये लेकर आयोजक फरार

-रेसकोर्स में दिल्ली की एक इवेंट मैनेजर कंपनी करा रही थी आयोजन

-कई लुभावने वादे कर ठग कर भागे रुपए, एक को पुलिस ने पकड़ा

-------------------------

DEHRADUN : जहां लेजर लाइट पार्टी, डीजे की धमक,

रंग बिरंगी रोशनी और सिंगर्स की सुरीली आवाज गुंजनी थी वहां वेडनसडे शाम सन्नाटा पसरा था। मैदान में अंधेरा छाया हुआ था। यह नजारा नए साल की पूर्व संध्या पर होने वाले एक बड़े कार्यक्रम के आयोजन स्थल का था। ऐसा किसी दुर्घटना या फिर किसी व्यवधान के कारण नहीं बल्कि आयोजकों की करामात का नतीजा था। जो हजारों लोगों के करीब ख्0 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे। तय समय पर जैसे ही लोग आयोजन स्थल पर पहुंचे तो लोग हाथ मलते रह गए।

कंपनी ने किया जमकर प्रचार

शहर में नए साल की पूर्व संध्या पर कई बड़े कार्यक्रम आयोजित होने थे। इन्हीं में से एक आयोजन रेसकोर्स के एक स्कूल ग्राउंड में भी निर्धारित था। कंपनी ने कपल एंट्री के लिए ख्ब्99, सिंगल एंट्री लड़का क्ब्99 और सिंगल एंट्री लड़की के लिए 999 रुपये का टिकट रखा था। बताया गया कि उसने करीब भ्00 टिकट ख्ब्99 वाले और एक हजार से ज्यादा दोनों तरह के सिंगल एंट्री के टिकट बेच डाले।

पुलिस ने एक किया गिरफ्तार

लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो मौके पर डालनवाला पुलिस पहुंच गई। लोगों से पूछताछ की और एक आयोजक संजय कौशिक निवासी हरियाणा को रेसकोर्स स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया। जबकि, दूसरा मुख्य आयोजक पुनरदीप निवासी दिल्ली फरार हो गया। टेंट वाले और कैटर्स के भी लाखों ले भागे आयोजकों ने इंतजाम तो सभी कर लिए थे।

Posted By: Inextlive