पानी लेने गई मासूम से खेत में किया दुष्कर्म

2019-06-13T11:07:22Z

नवाबगंज में ट्यूजडे दोपहर घर के पास हैंडपंप से पानी लेने गई आठ वर्ष की मासूम के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म कर दिया

-पिता के पास ले जाने के बहाने से साइकिल पर बैठाकर ले गया था आरोपी

- घटना को अंजाम देने के बाद घर के पास साइकिल से छोड़कर भागा

bareilly@inext.co.in
BAREILLY : नवाबगंज में ट्यूजडे दोपहर घर के पास हैंडपंप से पानी लेने गई आठ वर्ष की मासूम के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म कर दिया. मासूम हैंडपंप पर पानी लेने जा रही थी तभी आरोपी ने उसे पिता के पास ले जाने के लिए साइकिल पर बैठा लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलते ही एसपी देहात ने मौका मुआयना किया. बच्ची की मां की ओर से मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

कक्षा तीन में पढ़ती है

मासूम के पिता खेती करते हैं. उनके तीन बेटी व एक बेटा है. सबसे छोटी आठ साल की बेटी कस्बे के ही एक स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है. दोपहर को बच्ची के पिता घर से बाहर गए हुए थे. इसी बीच वह अपने घर के पास में ही स्थित इंडिया मार्का हैंडपंप से पानी लेने गई थी. इस दौरान साइकिल से युवक उसके पास आया और बोला कि तुम्हारे पापा और चाचा खेत पर तुम्हें बुला रहे हैं. यह सुनकर मासूम आरोपी की बातों में आकर उसके साथ साइकिल पर बैठकर चल दी. आरोपी मासूम को बिथरी गांव के पास नहर की पुलिया पर ले गया. जहां उसने खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में वह उसे साइकिल से ही उसके घर के पास छोड़ गया. वह दर्द से कराहती हुई घर आयी लेकिन डर के कारण उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया. रात भर दर्द से कराहने पर जब उसकी मां ने उससे पूछा तो उसने आपबीती सुनाई. घटना की रिपोर्ट वेडनसडे को बच्ची की मां की ओर से दर्ज कराई गई. इस घटना से पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई. एसपी देहात संसार सिंह, सीओ जगमोहन सिंह बुटोला, कोतवाल राजेश कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और जांच की. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

सीसीटीवी फुटेज में कैद

आरोपी बच्ची को साइकिल के कैरियर पर बैठा कर ले गया था. वह जिस रास्ते से होकर बिथरी नहर तक गया था. उस रास्ते में कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. इन सीसीटीवी कैमरों में बच्ची को ले जाते हुए उसकी तस्वीर कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पहले भी हो चुकी हैं वारदातें

दो साल पहले कस्बे की चार बच्चियों के साथ इसी तरह की घटनाएं हुई थीं. आरोपित बच्चियों को साइकिल पर बैठा कर ले जाता था. दुष्कर्म के बाद उन्हें घर के पास छोड़ जाता था. सीसीटीवी कैमरे में उनकी तस्वीर कैद होने के बाद उनकी पहचान रिछोला किफायतुल्ला गांव के सोनू उर्फ अफसर के रूप में हुई थी. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

Posted By: Radhika Lala

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.