-16 लाख की मोटी रकम रखी होने की मिली थी सूचना

- दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Meerut: सदर थाना क्षेत्र के पत्ता मोहल्ला में व्यापारी जगन्नाथ साहू के घर बदमाश 16 लाख की डकैती डालने आए थे। बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उनके घर में इतनी मोटी रकम रखने की सूचना मिली थी। जो जानकारी उनकी दुकान पर काम करने वाले नौकर ने फरार चल रहे बदमाश सुमित शर्मा को दी थी। लेकिन 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस फरार बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई है।

ये था मामला

गुरुवार को सदर बाजार थाने के गंज बाजार में जगन्नाथ साहू के घर में दिनदहाड़े बदमाशों ने धावा बोल दिया था। बदमाश ने जगन्नाथ के बेटे दीपक की पत्नी प्रेरणा को चाकू की नोंक पर कब्जे में लिया। बेटे श्रेष्ठ पर तमंचा लगा दिया था। इसके बावजूद प्ररेणा ने शोर मचा दिया, जिस पर भीड़ ने चार बदमाश अनिल राठौर, इंद्रजीत, अमित शर्मा और सोनू को पकड़ लिया, जबकि उनके दो साथी सुमित और अंकित भागने में कामयाब हो गए थे।

भीड़ ने फूंक दी थी बाइक

बदमाशों की पिटाई के बाद उनकी बाइकों को आग लगा दी थी। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि फूंकी गई बाइक मोदीपुरम के मिलांज से चोरी की गई थी। वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश गाजियाबाद से क्वालिस से होकर आते थे। गुरुवार को ही उन्होंने बाइक से वारदात को अंजाम देने का निर्णय लिया था। सभी बदमाश अपने मोबाइल भी घर पर छोड़कर आए थे।

नकदी व ज्वैलरी लूटने का था इरादा

अमित शर्मा ने बताया कि जगन्नाथ साहू के घर से 16 लाख की नगदी और ज्वैलरी लूटने का इरादा था। जगन्नाथ साहू की जगन छोले भटूरे की दुकान पर काम करने वाले सुमित के दोस्त ने जानकारी दी थी कि जगन्नाथ के घर 16 लाख की नगदी रखी हुई है।

भीड़ द्वारा पकड़े गए चारों बदमाशों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ओम प्रकाश सिंह

एसपी सिटी मेरठ

Posted By: Inextlive