बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ भी बाउंसरों ने की मारपीट

नाम बदलकर छात्रा को परेशान कर रहा था संप्रदाय विशेष का युवक

Meerut। सदर थाना क्षेत्र के हनुमान चौक स्थित एक पब में शनिवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं समेत हिंदूवादी संगठनों और पब बाउंसरों के बीच काफी विवाद हुआ। बात मारपीट तक पहुंच गई और बाद में कार्यकर्ताओं ने पब में अवैध हुक्का बार चलाए जाने का आरोप लगाते हुए जाम लगा दिया। कार्यकर्ता पब में एक दिन पहले एक युवक-युवती के बीच हुए विवाद की सीसीटीवी फुटेज लेने पहुंचे थे। मना किए जाने पर वे भड़क गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

ये है मामला

पुलिस ने बताया कि शास्त्रीनगर थानाक्षेत्र स्थित एक युवती की दो साल पहले करन से दोस्ती हुई थी। बाद में युवती को पता चला कि करन का असली नाम आलम है जो हापु़ड़ अड्डे का रहने वाला है। जानकारी होते ही युवती ने गैर संप्रदाय युवक से किनारा कर लिया।

शुक्रवार को हुआ विवाद

शुक्रवार को युवती अपनी सहेलियों के साथ हनुमान चौक स्थित सेंट्रल पार्क पब में जन्मदिन पार्टी मना रही थी। आरोप है कि इसी दौरान आलम भी वहां पहुंच गया और युवती से जोर जबरदस्ती करने लगा। युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट कर दी। युवती की तहरीर पर सदर बाजार पुलिस ने आलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

शनिवार को बजरंग दल कार्यकर्ता अंकित त्रिपाठी, सचिन कंसल और मनीष लोइया आदि ने पब में पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मांगी। आरोप है कि पब के बाउंसरों ने कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी, जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए पब के बाहर जाम लगा दिया। हिंदूवादियों का आरोप है कि पब में हुक्का बार चल रहा था। कई ने हुक्कों की वीडियो भी बना ली।

किसी भी तरह का हुक्का बार शहर में नहीं चलने दिया जाएगा। युवती से मारपीट करने वाले युवक की तलाश की जा रही है।

कुमार रणविजय सिंह, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive