- पुलिसवालों की बेटियां भी सुरक्षित नहीं, छह महीने से कर रहा परेशान

- हाथ पकड़ कर अश्लील हरकत करने की कोशिश की तो थाने पहुंची मां

PATNA : आम लोग तो आम पुलिस वालों से भी मनचले भय नहीं खाते। उनकी बेटियों पर भी बुरी नजर ही नहीं रख रहे बल्कि उठा लेने की धमकी के साथ साथ फोन कर अश्लील बातें बोलने से भी नहीं चूक नहीं रहे। इसका खुलासा तब हुआ जब एक पुलिस वाले की पत्‍‌नी अपनी बेटियों की सुरक्षा की गुहार लेकर थाने पहुंची और अपने ही मकान में किराये पर रहने वाले लड़के के खिलाफ कंप्लेन दर्ज करवाई। बुद्धा कॉलोनी थाने ने इस संबंध में शिकायत दर्ज की गई है।

उत्तरी मंदिरी का बॉस हूं

उत्तरी मंदिरी के द्वारिका कॉलेज के पास रहने वाली एएसआई की पत्‍‌नी ने थाने में जो खिलकर दिया है उसके मुताबिक उनके पति अररिया जिला बल में पोस्टेड है और वे अपनी बेटियों को पटना में रखकर पढ़ाती लिखाती हैं। लेकिन वो जिस किराये की मकान में रहती है उसमें ही रहने वाले धर्मेन्द्र कुमार उर्फ पिन्टू नाम का युवक उनकी बेटियों को लगातार पिछले छह महीने से परेशान कर रहा है। वह रेलवे के ग्रुप डी में नौकरी भी ज्वाइन किया है। महिला ने लिखा है कि वह वहां जाता भी नहीं कहता है सारा मैनेज है। वह खुद को मंदिरी का बॉस बताता है और कहता है कि जो वह चाहेगा वहीं होगा।

छत पर पकड़ लिया हाथ

थाने तक मामला पहुंचने का कारण यह कि गुरूवार की रात जब उनकी एक बेटी छत पर टहलने गई तो पीछे से वह भी चला गया और उनके साथ अश्लील हरकत की। उसका हाथ पकड़ लिया। बेटी जब चिल्लाई तो वह छत पर गई तो धर्मेन्द्र भागा। आखिरकार पानी सिर से उपर होने के बाद अगले दिन शुक्रवार को उन्होंने थाने में कंप्लेन दर्ज करवाकर सुरक्षा की मांग की। इसके बाद थानाध्यक्ष बुद्धा कॉलोनी मनोज मोहन ने भी मामले की छानबीन की। उन्होंने बताया कि लड़का नौकरी करता है उसे समझा दिया गया है अगर आगे से फिर कोई हरकत हुई तो सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Posted By: Inextlive