पत्नी को मोलेस्टेशन से बचाना शाकिब को पड़ा भारी

2014-07-08T12:54:01Z

बांग्लादेश के आलराउंड क्रिकेटर शाकिब अस हसन को छह महीनों के लिए सस्पेंड कर दिया है ऐसा क्या किया शाकिब ने जो उन्हें करना पड़ा सस्पेंड

नहीं खेल पाएंगे विदेशी लीग
बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर और ऑलराउंडर खिलाड़ी शकिब अल हसन को बीसीबी(बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड) बोर्ड ने छह महीनों तक के लिए सस्पेंड कर दिया है. सस्पेंड होने के कारण शाकिब इस दौरान किसी विदेशी लीग में भी नहीं खेल पाएंगे. ये कार्रवाई उनके अनुशासनहीन व्यवहार की वजह से हुई है. गौरतलब है कि शाकिब अल हसन की पत्नी के साथ 15 जून को टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच खेले गए वनडे मैच में मोलेस्टेशन की घटना सामने आई थी. जिसके बाद शाकिब की दर्शकों से झड़प हुई. उनका कहना था कि उस दर्शक ने उनकी पत्नी के साथ बत्तमीजी की है.


पूरी टीम का व्यवहार खराब

इस मामले पर बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बताया, "शाकिब का व्यवहार अनुशासित नहीं है. उनकी इस हरकत से बांग्लादेश क्रिकेट का नाम खराब हो रहा है. यही नहीं इससे पूरी टीम पर भी असर हो रहा है." हसन ने आगे कहा कि शाकिब को सस्पेंड करने का फैसला सोमवार को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक के बाद लिया गया. शाकिब के इस व्यवहार के कारण पूरी टीम का व्यवहार खराब हो रहा है. यदि ऐसा ही चलता रहा तो यह बांग्लादेशी क्रिकेट के फ्यचर के लिए संकट पैदा कर सकता है. इसलिए हमने उन्हें कड़ी सजा देने का फैसला किया है और उन्हें 31 दिसंबर 2015 तक किसी विदेशी लीग में खेलने के लिए एनओसी लैटर नहीं मिलेगा.

क्या था मामला

इससे पहले बांग्लादेशी टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन की पत्नी के साथ 15 जून को टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच खेले गए वनडे मैच में मोलेस्टेशन की घटना सामने आई थी. जिसके बाद शाकिब ने मीरपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था. वहीं बांग्लादेशी पुलिस ने मामले में कार्यवाई करते हुए मोलेस्टेशन के इस केस में एक बिजनेसमैन के बेटे को गिरफ्तार किया था. बीडीन्यूज24 डॉट कॉम की रपट के मुताबिक, मीरपुर स्थित नेशनल क्रिकेट स्टेडियम गैलरी में मैच के दौरान उम्मे अहमद शिशिर को कथित तौर पर मोलेस्ट किया गया था.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.