शादी का जोड़ा पहनकर मैदान में उतरी क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Updated Date: Wed, 21 Oct 2020 04:50 PM (IST)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला क्रिकेटर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही। ये क्रिकेटर शादी का जोड़ा पहनकर मैदान में उतरी है। हाथ में बल्ला और सिर पर घूंघट लिए महिला क्रिकेट का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। क्रिकेट पिच पर इन दिनों साड़ी वाली महिला क्रिकेटर की काफी चर्चा है। ये बांग्लादेश की रहने वाली हैं और इनका नाम संजीदा इस्लाम है। संजीदा बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। वैसे तो महिलाओं के क्रिकेट मैच में भी खिलाड़ी टी-शर्ट और पैंट पहनकर खेलने उतरते हैं मगर संजीदा जब साड़ी पहनकर बल्ला थामे नजर आईं तो सबकी निगाह उन पर टिक गई। संजीदा जहां पीले रंग की साड़ी और हाथ में चूड़ी पहने हुए थी तो उनके हाथ में बल्ला भी था।

साड़ी पहने महिला क्रिकेटर
संजीदा इस्लाम यहां कोई क्रिकेट मैच नहीं बल्कि फोटोशूट कराने आई थी। क्रिकेट पिच पर अपनी शादी के फोटोशूट को पोस्ट करने के बाद संजीदा सोशल मीडिया पर छा गई है। संजीदा ने हाल ही में रंगपुर के एक प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मीम मोसद्देक से शादी की। संजीदा को एक कवर ड्राइव और एक पुल शॉट खेलते हुए देखा जा सकता है। ये तस्वीरें इतनी खास हैं कि आईसीसी भी इन तस्वीरों को अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर शेयर करने से रोक नहीं पाई।

Dress ✅
Jewellery ✅
Cricket bat ✅
Wedding photoshoots for cricketers be like ... 👌
📸 🇧🇩 Sanjida Islam pic.twitter.com/57NSY6vRgU

— ICC (@ICC) October 21, 2020

आठ साल से खेल रहीं बांग्लादेश के लिए
संजीदा ने अगस्त 2012 में आयरलैंड के खिलाफ T20I खेल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया। जून 2018 में, वह बांग्लादेश की टीम का हिस्सा थी जिसने अपना पहला महिला एशिया कप खिताब जीता और 2018 महिला T20 एशिया कप टूर्नामेंट जीता। अब तक बांग्लादेश के लिए अपने आठ साल के लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर में संजीदा ने 16 एकदिवसीय और 54 T20I खेले। उन्होंने एकदिवसीय मैचों में 174 रन और टी 20 आई में 520 रन बनाए हैं।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.