-इज्जतनगर थाना अंतर्गत महानगर के उमंग फेस 2 में हुई वारदात

-एसोसिएट प्रोफेसर गिरफ्तार, 5 आरोपी हुए फरार, एफआईआर दर्ज

BAREILLY: सिटी में महिलाएं सेफ नहीं रह गई हैं। इज्जतनगर थाना अंतर्गत महानगर के उमंग फेस 2 में थर्सडे रात पांच युवकों ने महिला से गैंगरेप किय। बहशी युवक महिला को रात भर बंधक बनाए रखे और विरोध करने पर पीटा। फ्राइडे सुबह महिला का शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो 4 युवक फरार हो गए। लोगों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस ने पहले पूरा मामला दबाने की भी कोशिश की लेकिन कॉलोनी में बात फैलने के बाद उसे मजबूरन मुकदमा दर्ज करना पड़ गया।

सब्जी खरीदने निकली थी महिला

मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली लड़की बारादरी थाना अंतर्गत किराये पर रहती है। महिला के मुताबिक थर्सडे रात में वह ग्रीन पार्क के पास सब्जी खरीदने निकली थी कि रास्ते में कार सवार युवक आए और उसे जबरन कार में खींच लिया। उसके बाद उसे कुछ नशा सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसका आरोप है कि जब रात में उसकी आंख खुली तो पता चला कि सभी युवक उसके साथ रेप कर रहे थे। उसने शोर मचाया लेकिन जनरेटर चलने की वजह से आवाज बाहर ही नहीं गई।

विरोध पर दीवार से लड़ाया सिर

महिला का आरोप है कि रात में युवकों ने विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई की। यही नहीं उसका सिर कई बार दीवार पर मारा। उसकी हाथों की चूडि़यां भी टूट गई। जब सुबह उसने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग आ गए। मोहल्ले के लोगों ने दरवाजा पीटना शुरू किया तो 4 युवक मौका पाकर फरार हो गए लेकिन एक युवक पकड़ गया। पुलिस को मौके से शराब की बोतलें, डिस्पोजल ग्लास, पेंट और आपत्ति जनक वस्तुएं मिली हैं।

दो दिन पहले किया गृह प्रवेश

पुलिस गिरफ्त में आए युवक की पहचान समीर के रूप में हुई है। उसके पिता जीतेंद्र दीक्षित न्यायिक अधिकारी हैं। वह मूलरूप से शाहजहांपुर की जजेज कालोनी का रहने वाला है और लॉ कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर है। उसने कुछ दिनों पहले ही महानगर के उमंग फेस 2 में 74 ए नंबर का मकान खरीदा है और एक दिन पहले ही इसमें गृह प्रवेश भी हुआ है। वहीं समीर का कहना है कि उसने दोस्तों के साथ ड्रिंक ली, लेकिन उसे महिला के बारे में जानकारी नहीं है।

महिला ने कार से अपहरण कर गैंगरेप का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक युवक को हिरासत में लिया गया है। जांच की जा रही है।

आरजी शर्मा, एसएचओ इज्जतनगर

Posted By: Inextlive