- बरेली कॉलेज के प्रिंसिपल ने स्टूडेंटस से की सीधी बात

-स्टूडेंट्स को रेगुलर क्लास अटेंड करने का दिया संदेश

BAREILLY बीसीबी प्रिंसिपल द्वारा स्टूडेंट्स की समस्याएं जानने के लिए फ्राइडे को सीधी बात का आयोजन किया है। इसमें चौंकाने वाली बात यह रही कि मात्र 20 मिनट में प्रिंसिपल ने सभागार में बैठे सभी स्टूडेंट्स की समस्याएं सुन लीं और उन्हें रेगुलर क्लासेज अटेंड करने की नसीहत भी दे दी। वहीं, इतनी जल्दी सीधी बात खत्म होने पर सैकड़ों स्टूडेंट्स अपनी समस्याएं रखने से चूक गए।

स्टूडेंट्स ने जताई नाराजगी

प्रिसिंपल डॉ। सोमेश यादव ने थर्सडे को कॉलेज कैंपस स्थित सभी विभागों के एचओडी को लेटर जारी करके फ्राइडे को होने वाली सीधी बात की जानकारी दी। सीधी बात में स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल के समक्ष अपनी समस्याएं रखीं। उन्होंने कहा कि क्लास में दो-तीन स्टूडेंट्स होने पर प्रोफेसर्स पढ़ाने से इनकार कर देते हैं। वहीं, स्टूडेंट्स ने कैंपस में पढ़ाई का माहौल नहीं होने की बात कही। इस पर प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स को रेगुलर कॉलेज आने की बात कही। हैरत की बात यह है कि स्टूडेंट्स और प्रिंसिपल में सीधी बात केवल 20 मिनट में निपट गई। वहीं, सीधी बात जल्दी खत्म होने के कारण सैकड़ों स्टूडेंट्स बैरंग लौट गए।

स्टूडेंट्स से सीधी बात के लिए केवल 20 मिनट का समय दिया गया। इसमें कुछ ही स्टूडेंट्स अपनी समस्याएं रख सके। जबकि सैकड़ों स्टूडेंट्स अपनी समस्याएं प्रिंसिपल के सामने नहीं रख सके।

सचिन प्रताप, स्टूडेंट

कॉलेज की छवि सुधारने के लिए अच्छी पहल है। लेकिन इस पहल का इस तरह मजाक नहीं बनाना चाहिए। स्टूडेंट्स क्लास छोड़कर अपनी समस्याएं रखने आएं, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला।

अभय चौहान, स्टूडेंट

प्रिंसिपल के पास टाइम की कमी थी, तो वह प्रोग्राम को पोस्टपोन भी कर सकते थे। लेकिन उन्होंने केवल खानापूर्ति करके सीधी बात को पूरा कर दिया।

हृदेश यादव, स्टूडेंट

Posted By: Inextlive