विधायक के भांजों पर हमले में पुलिस के ढुलमुल रवैया की जांच शुरू। सेक्स रैकेट मामले में कॉलगर्ल को ही वादी बनाने की जांच एसपी सिटी को।

BAREILLY: लगातार मामलों में खेल रही इज्जतनगर पुलिस की कारगुजारी की जांच शुरू हो गई है। फरीदपुर के विधायक श्यामविहारी के भांजों अजितेश और अभिषेक पर हमले के मामले में लापरवाही बरतने और देर से एफआईआर दर्ज कराने की प्रारंभिक जांच शुरू करा दी है। इसके अलावा सैक्स रैकेट में खेल कर कॉलगर्ल को ही वादी बनाकर एफआईआर दर्ज करने की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

इन मामलों में पुलिस ने किया खेल

बता दें कि वीर सावरकर नगर निवासी व्यापारी अजितेश अपने मामा को घर छोड़कर लौट रहे थे। वीर सावरकर नगर चौराहे पर उनकी कार पर फायरिंग की गई थी। उसके दो दिन बाद उनके भाई पर झूलेलाल द्वार के पास हमला किया गया। इन दोनों मामलों में पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की थी। पुलिस केस को फर्जी बता रही थी और सिर्फ दो पक्षों की मारपीट की एनसीआर दर्ज की थी। एसएसपी से शिकायत के बाद हमले की एफआईआर दर्ज की गई, इस केस में एसएसपी ने प्रारंभिक जांच शुरू करा दी है। इसी तरह से नौकरी के बहाने दिल्ली से लड़कियां लाकर सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालक और दलाल पर कोई कार्रवाई नहंी की थी और सिर्फ कॉलगर्ल को ही वादी बनाकर एफआईआर दर्ज करा दी थी। इस मामले की जांच एसएसपी ने एसपी सिटी को सौंपी है।

Posted By: Inextlive