-मंडे को बीसीए के सीनियर्स ने की जूनियर से कहा था पैर छूने और पैंट उतारने को

-प्रिंसिपल ने चीफ प्रॉक्टर को सौंपी जांच, दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई के आदेश

BAREILLY

बीसीबी में हुई रैगिंग की जांच चीफ प्रॉक्टर करेंगे। प्रिंसिपल ने चीफ प्रॉक्टर को जांच कर दोषी स्टूडेंट्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। वहीं, चीफ प्रॉक्टर का कहना है कि छुट्टियों के बाद 16 तारीख को जब कॉलेज खुलेगा, तो चार सदस्यीय कमेटी बनाई जाएगी, जो पड़ताल के बाद उन्हें रिपोर्ट सौंपेगी।

दोनों पक्षों की होगी सुनवाई

मंडे को बीबीए-बीसीए के सेकेंड ईयर के स्टूडेंट्स ने फ‌र्स्ट ईयर के स्टूडेंट से पैर छूने और पैंट उतारने को बोला। जूनियर ने जब इसका विरोध जताया, तो सीनियर्स उसे मारा-पीटा। स्टूडेंट लीडर मुस्तफा हैदर के नेतृत्व में चीफ प्रॉक्टर को सीनियर्स के खिलाफ लिखित में शिकायत दी। साथ ही एक सीनियर की पहचान की। स्टूडेंट ने सीनियर्स के खिलाफ एंटी रैगिंग अधिनियम के तहत कार्रवाई की मांग की। वहीं, मामला संज्ञान में आने पर प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव ने चीफ प्रॉक्टर को जांच के आदेश दिए हैं। चीफ प्रॉक्टर का कहना है कि छुट्टियों के चलते कॉलेज बंद हैं। 16 तारीख को जब कॉलेज खुलेगा, तब चार सदस्यीय कमेटी बनाई जाएगी, जो दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

प्रिंसिपल सर का ऑर्डर मुझे मिल चुका है। 16 तारीख को जब कॉलेज खुलेगा, तब चार सदस्यीय कमेटी बनाई जाएगी। कमेटी पड़ताल के बाद मुझे रिपोर्ट सौंपेगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

डॉ। एसपी मौर्य, चीफ प्रॉक्टर

Posted By: Inextlive