पहली बार बरेली बना बास्केटबॉल चैंपियन

2019-11-06T06:00:39Z

-सोनकपुर स्टेडियम में मंडे को आयोजित हुई राज्य स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता

-ट्यूजडे को शहर आने पर खिलाडि़यों को हुआ भव्य स्वागत

बरेली: मुरादाबाद के सोनकपुर स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय सीनियर पुरुष बास्केटबॉल चैंपियन का खिताब मंडे को बरेली ने अपने नाम किया। इससे बरेली पहली बार स्टेट लेवल में बास्केटबॉल का चैंपियन बना। खेले गए फाइनल मुकाबले में बरेली ने गोरखपुर को एकतरफा 51-37 से हरा चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। वहीं गोरखपुर की टीम रनरअप रही।

मेरठ को हरा फाइनल में ली एंट्री

मुकाबले खेले गए। इसमें पहला सेमीफाइनल बरेली और मेरठ की टीम के बीच खेला गया। जिसमें बरेली ने मेरठ को 50-46 से हरा फाइनल में जगह बनाई। दूसरा सेमीफाइनल सहारनपुर और गोरखपुर की टीम के बीच खेला गया। जिसमें 55-36 से सहारनपुर को हरा गोरखपुर की टीम ने फाइनल में प्रवेश किया।

शुरुवाती दौर में हुई टक्कर

खिताबी मुकाबले के लिए मैदान पर उतरी गोरखपुर और बरेली की टीम में शुरुआत में तो बराबरी की टक्कर रही। लेकिन बरेली की ओर से पुनीत ने बेहतरीन प्रदर्शन करते एक अकेले दम पर टीम बढ़त दिला दी। पुनीत ने टीम को 16 अंक दिलाए। लिहाजा बरेली की टीम ने 14 अंकों से जीत दर्ज कर खिताब अपने नाम किया।

विधायक ने किया सम्मानित

विजेता टीम को शहर विधायक रितेश गुप्ता ने ट्राफी देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना, उप क्रीड़ा अधिकारी रंजीत राज, अजय विक्रम पाठक, प्रणदीप सिंह सिंह, कोच एसके क्षेत्री, फिरोज खां, हिमांशु, मोहित और सीएल वर्मा समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

टीम का हुआ जोरदार स्वागत

ट्यूजडे को खिलाडि़यों के शहर पहुंचने पर टीम का जोरदार स्वागत किया गया। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी विजय कुमार, बॉस्केटबॉल संघ के अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह, सचिव चंदा मियां, डेविड मेंसन, मून रोबिंसन, अनिल महरोत्रा, शमीम अहमद आदि ने बधाई दी।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.