- जश्न में डूबे लोग, सेल्फी लेने का रहा क्रेज

- धूम धड़ाके के साथ युवाओं ने जमकर किया एंज्वॉय

बरेली : गुनगुनी धूप में बरेलियंस न्यू ईयर सेलिब्रेट करते रहे। दिन भर लोग नया साल का जश्न मनाने में जुटे रहे। सुबह से रात तक सोशल मीडिया के अलावा एक-दूसरे से मिलकर न्यू ईयर पर विश करने का सिलसिला जारी रहा। इसके अलावा धार्मिक स्थलों, पार्को, मॉल व सिनेमाघरों में बरेलियंस की भीड़भाड़ रही। पाकरें में बच्चों ने जमकर मस्ती की।

जमकर मनाया जश्न

ट्यूजडे रात जैसे ही घड़ी की सुईयां 12 पर पहुंची पिछले वर्ष की विदाई के साथ न्यू ईयर 2020 की बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। व्हाट्सएप पर मैसेज आने शुरू हो गए। वेडनसडे को सरकारी दफ्तरों में अफसर कर्मचारी एक दूसरे को बधाई देते रहे। उधर, नेटवर्क व्यस्त होने से भी लोग मायूस दिखे। हाईटेक तरीके से नव वर्ष मनाने को होटलों, रेस्टोरेंट्स, पाकरें में लोगों ने जमकर जश्न मनाया खूब मस्ती की। सुबह से शाम तक पार्टी चलती रही। लोगों ने मंदिर में जाकर पूजा अर्चना कर नए साल की शुरुआत की। शहर के त्रिवटीनाथ, पशुपतिनाथ, अलखनाथ मंदिर समेत अन्य धार्मिक स्थलों पर भारी भीड़ रही। लोगों ने फू लों के गुलदस्ते भेंटकर एक दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी। रेस्टोरेंट में फैमिली के साथ लोगों ने लजीज व्यंजनों को लुत्फ उठाया। जो लोग बाहर नहीं निकल सके।

पार्को में मनाया पिकनिक

न्यू ईयर को लेकर वेडनसडे को शहर के पाकरें में पिकनिक मनाने वाले लोगों की भीड़ देखने को मिली। गांधी उद्यान, अग्रसेन पार्क, चिल्ड्रेन पार्क, फूलबाग गुलजार रहा। इसके अलावा उत्साह के साथ मंदिर में पूजा अर्चना कर लोगों ने सेल्फी ली।

केक काटकर दी बधाई

रात में कहीं आतिशबाजी हुई तो कहीं केक काटा गया। बच्चों ने भी नव वर्ष का आगमन जोर शोर से किया। शहर के विभिन्न होटलों और रेस्टोरेंट्स में भी आयोजन हुए। वहीं, नव वर्ष के पहले दिन शहर में जगह-जगह हुए आयोजन स्थलों पर लोग सेल्फ लेते हुए दिखे।

Posted By: Inextlive