- मानस स्थली आवासीय विद्यालय में चल रही 25वीं उप्र सब-जूनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता

- प्रतियोगिता के दूसरे दिन बालक व बालिका वर्ग की टीमों के बीच हुए छह-छह मुकाबले

बरेली : मानस स्थली आवासीय विद्यालय में चल रही 25वीं उप्र सब-जूनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता का मंडे को दूसरा दिन रहा. इसमें बालक व बालिका वर्ग की टीमों के बीच छह-छह मुकाबले हुए.

लखनऊ ने बरेली को हराया

बालिका वर्ग में लखनऊ की टीम ने बरेली की टीम को 47-23, वाराणसी ने अलीगढ़ को 47-07, प्रयागराज ने बुलंदशहर को 41-21, गौतमबुद्ध नगर ने मेरठ को 50-13, बुलंदशहर ने कानपुर को 35-29 व आगरा ने मुरादाबाद को 19-11 अंकों से हराकर लीग मैचों में अपना स्थान बनाया. वहीं, बालक वर्ग के मुकाबलों में मेरठ की टीम ने बलिया को 53-26, बागपत ने अलीगढ़ को 86-21, आगरा ने प्रयागराज को 79-31, गौतमबुद्ध नगर ने मुरादाबाद को 39-22, लखनऊ ने गाजियाबाद को 51-44 व गोरखपुर ने कानपुर की टीम को 40-21 अंकों से हराकर लीग मैचों में जगह बनाई.

इनका प्रदर्शन रहा बेहतर

मंडे को हुए बालक वर्ग मुकाबले में अलीगढ़ के खिलाड़ी तुषार ने सर्वाधिक 18 अंक तो बालिका वर्ग में बरेली की खिलाड़ी अवंतिका ने सर्वाधिक 12 अंक बनाकर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. इसके अलावा सभी टीमों में तेजस्विनी, अनन्या, आयुषी, अनामिका, दीपिका, साक्षी, बुलबुल, जैनव, अन्वी, कनक, रूबी, दीपक, विशाल, अर्जित, हर्ष, उजैर, साहिल, सत्यम, आरुष, सुमित, संधीर व प्रयांशु ने भी बेहतर प्रदर्शन किया. इस मौके पर मुख्य अतिथि मानस स्थली ट्रस्ट सचिव अनिल कुमार, बरेली बास्केटबॉल समिति सचिव चंदा मियां खां आदि मौजूद रहे.

Posted By: Radhika Lala