- बंदर और डॉग की लड़ाई को लेकर मालिक परेशान

- डॉग मालिक ने की आईजीआरएस (जनसुनवाई) पर शिकायत

- पुलिस ने नगरनिगम और वन विभाग में के पाले में डाली गेंद

LUCKNOW: रोड पर दो पक्षों की लड़ाई को पुलिस कंट्रोल कर सकती है, लेकिन बंदर और पालतू डॉग की लड़ाई को पुलिस कैसे कंट्रोल करेगी? जी हां एक ऐसा ही मामला गोमतीनगर पुलिस के सामने आया है, जिसमें शिकायत की गई है कि बंदरों का झुंड उनकी कॉलोनी में आता है और उनके डॉग को न केवल परेशान करता बल्कि उनकी लड़ाई भी होती है, जिसके चलते वह परेशान हैं। बंदर के झुंड के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए उन्होंने पुलिस की मदद मांगी है और सीएम के आईजीआरएस (जनसुनवाई) पोर्टल पर शिकायत की है। पुलिस भी इस लड़ाई को कंट्रोल करने को लेकर परेशान है।

बंदरों के खिलाफ कार्रवाई की शिकायत

सीएम के आईजीआरएस (जनसुनवाई) पोर्टल पर शिकायत मिलने पर गोमतीनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। इसकी जांच पत्रकारपुरम चौकी इंचार्ज को सौंपी गई। मामला गोमतीनगर स्थित पत्रकारपुरम स्थित एक कॉलोनी से जुड़ा था। पत्रकारपुरम निवासी शोभित जायसवाल ने शिकायत की थी। उन्होंने अपने शिकायत में लिखा था कि झुंड में बंदर उनकी कॉलोनी में आते हैं और उत्पात मचाते हैं। उनके घर में पालतू डॉग है। ऐसे में दोनों के बीच लड़ाई होती है। उन्होंने बंदरों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई करने की शिकायत की थी।

मौका मुआयना कर पुलिस ने की जांच

आईजीआरएस पोर्टल में मिली शिकायत के बाद चौकी इंचार्ज शालिनी सहाय ने बताया कि उन्होंने मौका मुआयना किया, जिसके बाद उन्होंने रिपोर्ट लगाई कि जनसुनवाई में आई शिकायत की जांच में सामने आया कि शिकायत पुलिस से संबंधित नहीं है। पुलिस ने मामले को नगर निगम और वन विभाग से संबंधित बताकर कार्रवाई के लिए उनके विभाग के पाले में गेंद डाल दी।

Posted By: Inextlive