JAMSHEDPUR: एलबीएसएम कॉलेज करनडीह में हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने अभाविप के छात्रों के साथ मारपीट की। इसके बाद एलबीएसएम कॉलेज में गुरुवार को अभाविप कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया।

इस मामले को लेकर अभाविप कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ। अमर सिंह से मुलाकात की तथा लिखित शिकायत की। इसमें अभाविप की ओर से बताया गया कि छात्र रोशन मलिक उर्फ फैजान, सूरज मंडल और देव ऋषि अपने दोस्तों के साथ कॉलेज परिसर में बुधवार की शाम को बात कर रहे थे। इसी बीच हॉस्टल में रहने वाले संजीव मुर्मू और अजय देवगम ने हॉस्टल के छात्रों एवं बाहरी लोग को बुलाकर अभाविप कार्यकर्ताओं को मारपीट कर जख्मी कर दिए। गुरुवार को इस मामले को लेकर अभाविप का एक प्रतिनिधिमंडल अभाविप के कॉलेज अध्यक्ष दीपक कुमार साह के नेतृतव में प्राचार्य से मिला। इस मौके पर उपस्थित छात्र नेता सूरज कुमार सिंह ने कहा कि अगर कॉलेज प्रशासन द्वारा इस मामले में दोषी हॉस्टल के छात्र एवं पूर्ववर्ती छात्र पर 48 घंटे के अंदर कारवाई नहीं होती है तो अखिल भारतीय विधार्थी परिषद आंदोलन को बाध्य होगी। प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से हेमंत राय, सनी सिंह, अभिजीत झा, मनोज कुमार, अभिषेक प्रसाद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

प्रिंसिपल ने शांत कराया मामला

मारपीट की घटना सामने आने के बाद कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अमर सिंह व अभाविप कार्यकर्ताओं को समझाया। दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। हॉस्टल पक्ष की ओर से फिर से इस तरह की हरकत नहीं करने का वादा प्रिंसिपल से किया।

Posted By: Inextlive