लूट की ज्वैलरी कैश और असलहे समेत बाइक बरामद। एक साथी फरार लखनऊ बाराबंकी और फर्रूखाबाद में की वारदात।

LUCKNOW: राजधानी समेत बाराबंकी और फर्रूखाबाद में डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बावरिया गैंग के लीडर को एसटीएफ की टीम ने जुग्गौर के पास से गिरफ्तार किया है। पकड़े गये डकैत के पास से मोबाइल, बाइक, असलहे और लूटा गया सामान बरामद हुआ है।

 

जुग्गौर के पास से पकड़ा गया सरगना

एसएसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह ने बताया कि बीते 3 फरवरी को कृष्णानगर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार डकैतों को गिरफ्तार किया था। जबकि मौके से गैंग का लीडर हरियाणा निवासी विनोद और उसके साथी कालिया और रामवीर भागने में सफल हो गए थे। एसटीएफ ने गैंग का लीडर विनोद को जुग्गौर के पास से धर दबोचा। उसके पास से एक तमंचा, एक अद्दी बंदूक, 4580 रुपये, सात मोबाइल फोन और लूटे गये कुछ जेवरात मिले। पूछताछ में डकैत ने बताया कि वह लोग अपने परिवार के साथ रेलवे लाइन के किनारे किराये का कमरा लेकर रहते थे।

 

दिनभर वह लोग साड़ी और फेरी का सामान बेचकर शहर और गांव के घर डकैती के लिए चिन्हित करते हैं। इसके बाद गैंग के सदस्य चिन्हित किये गये घरों में डकैती डालते हैं। आरोपी विनोद ने बताया कि चिनहट के जुग्गौर की डकैती के बाद असलहों और कारतूस की जरूरत पड़ी थी। इसके लिए गैंग के रामवीर, दयाराम व मनोज उर्फ छोटू उर्फ राकेश बाइक से असलहे लेने के लिए कासगंज गए थे। चेकिंग में पुलिस ने उनको पकड़ लिया था। रामवीर उस वक्त पकड़ा गया था, जबकि दयाराम और मनोज भागने में सफल रहे थे।

Posted By: Inextlive