हॉट स्टफ चौराहे पर कार भिड़ने के बाद नशे में धुत मॉडल शॉप ओनर की पिटाई, छीन ली पिस्टल

देर रात मॉडल शॉप ओनर के बेटे ने थाने में तहरीर देकर पिता को चौराहे पर पीटने का लगाया आरोप

ALLAHABAD: शहर के एक मॉडल शॉप ओनर की हॉट स्टफ चौराहे पर मंगलवार की शाम को जमकर धुनाई हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को घर भेज दिया। देर रात मॉडल शॉप ओनर के बेटे ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि कार सटने के बाद उनके पिता को चौराहे पर बुरी तरह से पीटा गया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उसने संबंधित कार का नंबर भी पुलिस को दी है।

भिड़ गई कार

नशे में धुत मॉडल शॉप ओनर अशोक नगर निवासी अरूण डावर ने अपनी कार आगे चल रही कार से भिड़ा दी। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हुई तो मॉडल शॉप ओनर ने पिस्टल निकाल ली। इसके बाद कार सवारों ने उसकी पिस्टल छीनी और जमकर धुनाई कर दी। चौराहे के पास स्थित शॉप पर मौजूद कर्मचारियों ने ओनर के घर वालों को मामले की जानकारी दी। वे मौके पर पहुंचे तो दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी।

लौटा दिया पिस्टल

मौके पर पुलिस पहुंचने के बाद दोनों पक्ष बैकफुट पर आ गए। कार सवारों ने अरूण डावर के परिवार वालों को पिस्टल लौटा दी। पुलिस ने भी मामला रफादफा कर उन्हें घर भेज दिया।

बड़े लोगों का मामला था

दोनों पक्षों के जाने के बाद चौराहे पर खड़े लोग चर्चा में लगे रहे कि यदि अभी ये आम लोग होते तो पुलिस थाने ले जाकर फजीहत कर देती। दोनों तरफ से बड़े लोग थे, इसलिए पुलिस ने मामला सुलटा दिया। लोग यह भी कहते सुने गए कि अरूण अक्सर नशे में धुत होकर किसी न किसी से भिड़ता है।

Posted By: Inextlive