छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : 'लुटेरी दुल्हन' ने पहले सुंदरता के जाल में फंसाया. इसके बाद शादी रचा ली. शादी के बाद मौका मिलते ही ससुराल के सारे जेवर उड़ाकर भाग गई. मामला गोलमुरी का है. पांच अप्रैल को इसकी रिपोर्ट गोलमुरी थाने में दर्ज की गई है. ये दुल्हन भोले-भाले लोगों को झांसे में फंसा शादी रचा लेती थी और शादी के बाद मौका मिलते ही शादी में मिले सारे जेवर उड़ाकर चंपत हो जाती.

ऐसे लिया झांसा में

इस लुटेरी दुल्हन के ताजा शिकार बने गोलमुरी थाना क्षेत्र के टिनप्लेट स्थित क्वार्टर नंबर सात निवासी सी. श्रीनिवास राजू. सी. गोपाल राजू के पुत्र श्रीनिवास से इस लुटेरी दुल्हन ने 2016 में शादी की और इस बीच धीरे-धीरे कर सारे जेवर ले गई. पांच अप्रैल को वह घर के सब जेवर साफ कर चंपत हो गई. जब श्रीनिवास ने उसका पता किया तो उसे जानकारी मिले कि इससे पहले भी वह दो और दूल्हों को ऐसे ही चपत लगा चुकी है.

थाने में ए्रफआईआर

श्रीनिवास ने उसके खिलाफ पांच अप्रैल को गोलमुरी थाने में एक राय होकर धोखाधड़ी कर शादी करने तथा शादी के बाद घर से गहने व रुपय लेकर फरार हो जाने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस को दिए बयान में सी. श्रीनिवास राजू ने बताया कि वर्ष 2016 में बी राजू दुर्गा भवानी के साथ उसकी शादी हुई. शादी के बाद से अब तक वह धीरे-धीरे कर घर का सारे गहने व रुपये ले गयी.

आरोपी के हैं कई नाम

इस लुटेरी दुल्हन के कई नाम हैं. कभी वह बी राजू दुर्गा भवानी नाम से जानी जाती तो कभी नादिम पलि दुर्गा देवी. वह सत्यनारायण राजू की पुत्री है और उसकी मां का नाम बी चंद्रावती है. वह आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की रहने वाली है. पूरा पता है-सीता निवासी अच्यूतापूरम मंडल कुमरापूरम, हाउस नंबर आठ, 86 स्ट्रीट.

आरोपी महिला की मां भी शामिल

गोलमुरी थाना प्रभारी रणविजय शर्मा सी श्रीनिवास राजू ने बताया कि जब उसके घर से जेवरात लेकर उसकी पत्नी और उसकी मां व उसके एक परिचित के साथ फरार हुई तब वह उनलोगों को खोजने के लिए विशाखापट्नम स्थित उनके गांव गए. जब उनके बारे में जानकारी ली तो पता चला कि मुझसे (श्रीनिवास से) पहले उस लड़की ने अपने परिवार की मिलीभगत से दो और शादी की थी.

सुंदरता के झांसे में फंस जाते लोग

वह अपना नाम बदल-बदलकर शादी करती थी. सुंदर होने के कारण लोग उसके झांसे में फंस जाते थे. सी श्रीनिवास राजू ने बताया कि मुझसे शादी करने से पहले उसने (महिला ने) दो अन्य लोगों से धोखाधड़ी कर शादी की और वह उसके घर से भी जेवरात व रुपये लेकर फरार हो गई.

Posted By: Kishor Kumar