Meerut : कंकरखेड़ा में रेलवे फ्लाईओवर के पास भारत प्लाजा में न्यू वीवा ब्यूटी पार्लर की संचालिका ने गुरुवार शाम खुदकशी कर ली। पुलिस ने गेट तुड़वाकर शव को मर्चरी पहुंचाया।

पति से था विवाद

कंकरखेड़ा के गायत्री हाइट्स निवासी शेखर त्यागी पुत्र मुकेश त्यागी ने वर्ष-2003 में मुरादाबाद के लाजपत नगर के टंकी मोहल्ला निवासी मोनिका रस्तोगी पुत्री ओमप्रकाश रस्तोगी से प्रेम विवाह किया था। दंपती का 14 वर्षीय बेटा माधव भी है। सात माह पहले पति से विवाद होने पर मोनिका कैलाशी अस्पताल के पास किराये के मकान में अकेली रह रही थी। इसके बाद मोनिका ने अपना ब्यूटी पार्लर खोल लिया।

पति को भेजे मैसेज

गुरुवार शाम पार्लर में पंखे पर चुनरी के फंदे से मोनिका का शव लटका मिला। फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। पति शेखर व ससुर के सामने दरवाजा तुड़वाकर शव उतारा। शेखर ने पुलिस को मोबाइल में मैसेज दिखाए है। ये मैसेज गुरुवार सुबह मोनिका ने पति को किए थे। मैसेज में कहा कि कमरे की चाबी मेडिकल स्टोर वाले भाई पर है। अलमारी में 90 हजार रुपये और सोने के गहने रखे हैं, उन्हें ले लेना। इंस्पेक्टर बीएस राणा ने बताया कि शव मर्चरी पहुंचा दिया है। कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Posted By: Inextlive