OMG! अनुष्‍का के ऑस्‍ट्रेलिया जाने की वजह से हारी टीम इंडिया!

2015-01-11T15:21:21Z

कल सिडनी ग्राउंड पर ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच हो रहा चौथा टेस्‍ट मैच ड्रा हो गया भारत क्रिकेट ग्राउंड पर पांचवें और अंतिम दिन टूटती पिच पर विषम परिथितियों से उबरते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा और अंतिम टेस्ट ड्रॉ कराया हालांकि मेजबान टीम सीरीज 20 से जीतने में सफल रही अब इतना कुछ होने के बाद विराट कोहली की कप्‍तानी पर सवाल उठने लगे हैं इसका ठीकरा लोग कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा के सिर भी फोड़ रहे हैं

प्रैक्िटस से ज्यादा अनुष्का पर दिया ध्यान
कल सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया का चौथा टेस्ट मैच ड्रा हो गया लेकिन सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने जीत कर 2-0 से अपने नाम ली है. इस सीरीज के जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली अपने फैंस के निशाने पर आ गए हैं. लोग उनकी कप्तानी पर काफी सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान विराट की गर्लफ्रैंड भी उनके साथ थी और उन्होंने इस समय का खूब मजा उठाया. यहां तक ही नहीं उन्होंने क्रिसमिस का त्यौहार भी एक साथ सेलिब्रेट किया. जिसकी वजह से विराट ने टेस्ट मैच पर खास ध्यान नहीं दिया है. उन्होंने मैच प्रैक्िटस से ज्यादा समय अपनी गलफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ बिताया. अनुष्का की वजह से ही कोहली ने टेस्ट मैच की कोई खास रणनीति भी नहीं तैयार की थी.

पूरी टीम मस्ती करती हुई नजर आई
गौरतलब है कि बीते दिनों लगातार खबरें आ रही थी कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पीके की सफलता के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंच गयी हैं. अनुष्का कोहली को सिडनी टेस्ट मैच की कप्तानी की कमान मिलने से और ज्यादा खुश हो गयी थी. ऐसे में वह टेस्ट शुरू होने से तीन दिन पहले विराट कोहली के साथ सिडनी में मस्ती कर रही थी. यही नहीं विराट-अनुष्का की ऑस्ट्रेलिया दौरे पर काफी तस्वीरे भी वायरल हुई थी. इसके अलावा कई बार दोनों सिडनी के न्यूसाउथ वेल्स स्थित डार्लिंग बीच पर भी एक साथ देखे गये थे. दोनों ने वहां एक साथ डिनर भी किया था और पूरी इंडिया टीम मस्ती करती हुई नजर आई थी. लोगों का कहना है कि क्या कोहली को टीम का दौरे को पर्सनल दौरे में बदलना सही कदम था.

Hindi News from Cricket News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.