-धार्मिक नारा न लगाने पर पीटने की अफवाह फैलाई गई थी

-पुलिस ने मारपीट करने वाले दो नशेबाजों को पकड़ा

KANPUR :

बाबूपुरवा में धार्मिक नारे न लगाने पर दूसरे समुदाय के युवक को पीटने की अफवाह पर बवाल हुआ था। धार्मिक नारा लगवाने का आरोप गलत है। यह खुलासा गुरुवार को पुलिस ने मारपीट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद किया। दोनों युवकों ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि गाड़ी को लेकर झगड़ा हुआ था।

पीट-पीटकर हत्या करने की अफवाह

बाबूपुरवा में बुधवार रात कुछ नशेबाजों ने दूसरे समुदाय के आटो चालक को पीट दिया था। जिसमें आटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस बीच शरारती तत्वों ने धार्मिक नारे न लगाने पर उसको पीट पीटकर हत्या करने की अफवाह उड़ा दी। इस पर इलाकाई लोग इतना भड़क गए कि उन लोगों ने हंगामा करते हुए रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस को स्थिति कंट्रोल करने के लिए वहां पर 30 थाने की फोर्स के साथ पीएसी को बुलाना पड़ा। एडीजी जोन प्रेम प्रकाश और एसएसपी अनंत देव को खुद मौके पर पहुंचना पड़ा। उन्होंने उग्र लोगों को शांत कराने के लिए एंबुलेंस से घायल आटो चालक को मौके पर बुलवाया।

इंस्पेक्टर अमित तोमर ने रात को ही शिवा और राजेश नाम के दो आरोपियों को दबोच लिया, जबकि उनके साथियों की तलाश चल रही है। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि आटो चालक के गाली देने पर उन लोगों ने उसे पीटा था। धार्मिक नारा लगवाने की बात गलत है। वहीं एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बाबूपुरवा में हुए बवाल को गंभीरता से लेते हुए एस 10 के साथ मीटिंग की।

Posted By: Inextlive