-नक्सलियों ने जलाए 60 हजार बीड़ी पत्ते ढाई लाख रुपए का नुकसान patna@inext.co.in GAYA: गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के बिजयनी के बधार में खलिहान में सूख रहे बीड़ी के पत्ते में मंडे की देर रात नक्सलियों ने आग लगा दी. इससे करीब 50-60 हजार बीड़ी पत्तों के बंडल जल गए जिनसे दो से ढाई लाख रुपए की

-नक्सलियों ने जलाए 60 हजार बीड़ी पत्ते, ढाई लाख रुपए का नुकसान

GAYA: गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के बिजयनी के बधार में खलिहान में सूख रहे बीड़ी के पत्ते में मंडे की देर रात नक्सलियों ने आग लगा दी। इससे करीब 50-60 हजार बीड़ी पत्तों के बंडल जल गए, जिनसे दो से ढाई लाख रुपए की आमदनी होती। हालांकि किसी की तरफ से आवेदन नहीं दिए जाने के कारण पुलिस ने प्राथमिकी नहीं दर्ज की है। जानकारी के अनुसार काले रंग की वर्दी में करीब पांच दर्जन नक्सली हथियारों से लैस होकर जंगल की तरफ से आए और खलिहान में सूख रहे बीड़ी के पत्तों में आग लगा दी।

जंगल में तलाशी अभियान जारी

इसके बाद पास में ही पोखर की उड़ाही में लगी जेसीबी मशीन को तोड़कर आग लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली जेसीबी चालक व खलासी से मोबाइल छीनकर चले गए। इमामगंज थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा, अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है। सीआरपीएफ के कमांडेंट अवधेश कुमार ने बताया, बीड़ी पत्तों में नक्सलियों द्वारा आग लगाए जाने की सूचना मिलने के बाद जंगल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Posted By: Inextlive