रिलीज के कुछ घंटो पहले सलमान ने शेयर किया 'रेस 3' का नया एक्शन ट्रेलर पहले से यूं है अलग

2018-06-15T10:42:30Z

आज यानी को 15 जून को सलमान खान स्टारर फिल्म 'रेस 3' सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। सलमान ने फिल्म के थियेटरों में दस्तक देने के कुछ घंटों पहले ही इसका नया ट्रेलर लॉन्च किया है जिसमें फिल्म के हर एक एक्शन सीन की झलक है। जानें ये किस तरह पहले ट्रेलर से अलग है और यहां देखें वीडियो

सलमान ने रिलीज किया एक्शन ट्रेलर
कानपुर।
सलमान खान और जैकलीन की फिल्म 'रेस 3' आज रिलीज हो चुकी है। सलमान ने रिलीज के पहले ही फैंस को ईद पर डबल तोहफा दे दिया है। एक तो अपनी फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर रिलीज करके और दूसरा फिल्म रिलीज से कुछ घंटों पहले इसका नया एक्शन ट्रेलर ट्विटर पर फैंस से साझा करके। सलमान ने ट्वीट कर लिखा, 'नेक्स्ट लेवल का एक्शन... नेक्स्ट लेवल का थ्रिल तो नेक्स्ट लेवल का ट्रेलर भी बनता है। एंजॉय।' सलमान के इस 'रेस 3' एक्शन ट्रेलर में सिर्फ एक्शन सीन ही दिखाए गए हैं जब कि ऑफिशियल ट्रेलर में एक्शन के साथ-साथ डायलॉग और फिल्म के फन मूमेंट भी शो केस किए गए थे।

Next level ka action .. Next level ka thrill toh next level ka Trailer toh banta hai! Enjoy the #Race3ActionTrailerhttps://t.co/FOctSbOWP9@Asli_Jacqueline @AnilKapoor @ShahDaisy25 @thedeol @remodsouza @RameshTaurani @Saqibsaleem @FreddyDaruwala @SKFilmsOfficial @tipsofficial

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) June 14, 2018


अब तक मिल चुके इतने लाइक्स

सलमान के 'रेस 3' एक्शन ट्रेलर को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में सलमान और बॉबी ही नहीं बल्कि जैकलीन से लेकर डेजी शाह की भी शानदार एक्शन परफॉर्मेंस है। इस ट्रेलर में सलमान कहीं बाइक से ऊंची छलांग लगा कर दुश्मन को पकड़ते दिख रहे हैं तो कहीं जैकलीन के साथ मिल कर दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं। फिलहाल 'रेस 3' के इस नए ट्रेलर को ट्विटर पर अब तक 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि लगभग तीन हजार लोगों ने इस वीडियो पोस्ट पर सलमान को रीट्वीट किया है। फिल्म 'रेस 3' के दोनों ट्रेलरों ने तो सोशल मीडिया पर व्यूज और लाइक्स की बरसात कर रखी है। अब देखना ये है कि फिल्म की कमाई की शुरूआत कैसी होती है।

रेस 3 से इस परफॉर्मेंस की उम्मीद

फैंस को सलमान की हर फिल्म से काफी उम्मीदें रहती हैं पर 'रेस' की सीरीज में सलमान को देखने की बात ही अलग है। फिल्म की परफॉर्मेंस की बात करें तो फिल्म 'रेस' की सीरीज की बाकी की कहानियों की तरह 'रेस 3' भी कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न से भरी है। फिल्म देखते वक्त एक भी सीन मिस करने का मतलब होगा फिल्म का न समझ में आना। फिल्म 'रेस 3' में बाकी की सीरीज से कुछ अलग होगा तो वो है फैमिली टच। फिलहाल फिल्म से पहले दिन के जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद लगाई जा रही है।

'रेस 3' के सेट पर सलमान खान की इस अदा पर फिदा हुईं ये सिंगर, फोन पर भाईजान से कह दी दिल की बात

सलमान की 'भारत' मूवी के लिए प्रियंका लेंगी इतनी फीस, जो किसी ने नहीं सोची!

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.