पीएम के विरोध से पहले सपाई अंदर

2018-12-16T06:00:01Z

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: समाजवादी छात्रसभा के जिलाध्यक्ष अखिलेश गुप्ता गुड्डू, इविवि के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष आदिल हमजा साहिल और डीपी यादव को पुलिस ने शनिवार को लल्ला चुंगी से गिरफ्तार कर लिया। इनकी अगुवाई में सपा से जुड़े छात्र पीएम नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंक रहे थे। पुलिस सभी को हिरासत में लेकर कर्नलगंज थाने ले गई। इनकी योजना रविवार को पीएम का विरोध करने की थी। सपाईयों को पुलिस द्वारा दबोचे जाने की जानकारी से भारी आक्रोश रहा। उन्हें छुड़ाने वरिष्ठ नेता थाने पर पहुंचे।

इविवि परिसर में फूंका पुतला

उधर, इविवि के महिला छात्रावास से पीएम के आगमन को लेकर छात्र-छात्राओं ने जुलूस निकाला और इविवि परिसर में पुतला फूंका। छात्रों ने चेतावनी दी कि वे कल पीएम को प्रयागराज में आने नहीं देंगे। इसके पीछे कारण रोजगार, भ्रष्टाचार, महंगाई, किसानो का उत्पीड़न, जीएसटी जैसे मुद्दे हैं। प्रदर्शन में नेहा यादव, रमा यादव, सुनील यादव, नवनीत यादव, मकसूद अहमद, बेलाल बागी, शिवम, हरिओम विश्वकर्मा, प्रांजल, किरण सिंह, रामचन्द्र गुप्ता आदि शामिल रहे।

फुटपाथ व्यापारियों को न उजाड़े

जनहित संघर्ष समिति के संरक्षक सतीश चन्द्र केशरवानी एवं अध्यक्ष प्रमिल केशरवानी के नेतृत्व में फुटपाथ व्यापारियों ने विधायक हर्षवर्धन बाजपेई को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें प्रधानमंत्री से मांग की गई है कि फुटपाथ व्यापारियों की दुकानो को सड़क पर से न उजाड़ा जाए। इसमें फेरी नीति को लागू करने की भी मांग शामिल है। ज्ञापन देने वालों में राजेश केशरवानी, सुशील जैन, कुलदीप चौरसिया, रवि शुक्ला, अभिलाष केशरवानी, बबलू यादव, नितेश केशरवानी आदि शामिल है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.