-धार्मिक आयोजन में एक संप्रदाय के लोगों ने घुसाई गाड़ी

-विरोध करने पर धार्मिक स्थल की दीवार में की तोड़फोड़

-एक पक्ष की ओर से कोतवाली में पहुंचकर दी गई तहरीर

ROORKEE (JNN) : कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के बेलडा गांव में रविवार की रात आयोजित एक धार्मिक आयोजन में उस समय बड़ा बवाल होने से बाल-बाल बच गया, जब एक संप्रदाय विशेष के कुछ युवकों ने आयोजन स्थल पर गाड़ी घुसा दी। इसके बाद आरोपी एक धार्मिक स्थल की दीवार तोड़ते हुए फरार हो गए। सोमवार को एक पक्ष के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दोनों पक्षों के हुई बहस

घटनाक्रम के मुताबिक केल्हणपुर गांव में कुछ लोगों द्वारा टैंट लगाकर एक सामूहिक रूप से धार्मिक आयोजन किया गया था। इसी बीच एक संप्रदाय विशेष के कुछ युवक बुलेरो गाड़ी लेकर आ गए और आयोजन स्थल पर ही गाड़ी घुसा दी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई। आरोप है कि एक पक्ष के लोगों ने धार्मिक स्थल की निर्माणाधीन दीवार को तोड़ दिया और फरार हो गए। इस बात को लेकर तनाव उत्पन्न हो गया लेकिन गांव के जिम्मेदार लोगों ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कर दिया।

तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया

सोमवार को एक पक्ष के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। सत्यपाल की ओर से दी गई तहरीर में पांच लोगों पर मारपीट करने एवं तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया गया। कोतवाली पहुंचे लोगों ने पुलिस ने तत्काल कार्रवाई किये जाने की मांग की। इस पर पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वीडी उनियाल ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल जारी है। उन्होंने बताया कि अब किसी तरह का कोई तनाव नहीं है।

फोटो-ख्

Posted By: Inextlive