IPL के पक्‍के दोस्‍त धोनीरैना की पत्‍नियां ही नहीं बेटियां भी हैं एकदूसरे की सहेली

2018-04-28T13:04:31Z

क्रिकेट जगत में कुछ जोड़ियां ऐसी होती हैं जो मैदान पर बनती हैं। ऐसी ही सबसे चर्चित जोड़ी है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के दो खिलाड़ी धोनी और रैना की। ये दोनों सिर्फ आईपीएल ही नहीं भारतीय क्रिकेट टीम में भी लंबे समय से साथ में खेल हरे हैं। इनकी यह यारी अब बेटियों तक पहुंच गई है जानिए कैसे

ये दोस्ती है सालों पुरानी
भारतीय क्रिकेट टीम के दो सितारे एमएस धोनी और सुरेश रैना ने लगभग एक ही समय में अंतर्रराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरु किया था। धोनी जहां 2004 में वनडे डेब्यू कर चुके थे, वहीं रैना एक साल भारतीय टीम में वनडे क्रिकेट खेलने लगे थे। दोनों निचले क्रम में आकर बल्लेबाजी करते हैं ऐसे में दोनों के बीच कई मैचों में बड़ी-बड़ी साझेदारी देखी गई। अब जब बात आईपीएल की हो, तो रैना-धोनी शुरुआत से ही चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे हैं। हालांकि सीएसके पर दो सीजन का बैन लगने के बाद धोनी को राइजिंग पुणे सुपरजाएंटस में जाना पड़ा वहीं रैना गुजरात लांयस से खेलते थे। मगर 2018 सीजन में सीएसके की वापसी के साथ-साथ धोनी-रैना की जोड़ी फिर चेन्नई में साथ खेलती दिख रही है।
रैना ने बेटियों की फोटो की शेयर
धोनी-रैना की यह दोस्ती अब उनके परिवार तक पहुंच गई। रैना ने हाल ही में टि्वटर पर एक फोटो डाली है जिसमें धोनी की बेटी जीवा और रैना की बेटी ग्रेसिया साथ-साथ बैठी हैं। इसमें कैप्शन लिखा कि, 'बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर, ग्रेसिया और जीवा फिलहाल टेबलेट में पिछले मैच के हाईलाइट्स देख रही हैं।' मतलब इस ट्वीट के जरिए रैना ने साफ जाहिर कर दिया था कि जिस तरह उनकी धोनी के साथ दोस्ती इतने सालों से चली आ रही, अब यह उनके बच्चों तक भी पहुंच गई। दोनों की बेटियां अभी से एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड मान चुकी हैं।

The new BFF in town!! Gracia and Ziva🤩😍Currently busy looking at last night's match highlights on their tablets😉 #DigitalWorld #TwoLittlePrincess #IPL2018 pic.twitter.com/hKJjbkO7z6

— Suresh Raina (@ImRaina) April 26, 2018

पत्नियां पहले ही हैं एक-दूसरे की सहेली
आपको बताते चलें कि एमएस धोनी की पत्नी साक्षी और रैना की पत्नी प्रियंका भी पक्की सहेली हैं। आईपीएल में अगर चेन्नई सुपर किंग्स का मैच हो तो साक्षी और प्रियंका को साथ बैठे देखा जा सकता है। दोनों ही चेन्नई की टीम को खूब चियर करती हैं।

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.