- बच्चा पार्क पर मुस्लिम समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

- राष्ट्रपति से ओवैसी की सांसद सदस्यता खत्म करने की मांग

बच्चा पार्क पर मुस्लिम समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

- राष्ट्रपति से ओवैसी की सांसद सदस्यता खत्म करने की मांग

MeerutMeerut: एआईएमआईएम के असीदुद्दीन ओवैसी द्वारा भारत माता की जय कहने पर आपत्ति जताने के विरोध में गुरुवार को बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग सड़कों पर उतरे। बच्चा पार्क स्थित महारानी अवंतीबाई लोधी की मूर्ति के नीचे ही सीरिंज से खून निकालकर भारत माता की जय लिखा। उन्होंने कहा कि हम मुसलमान देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं और ओवैसी जैसे लोगों का खुलेआम विरोध करते हैं।

राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

जिला कांग्रेस के नेता मो। इमरान की अगुवाई में पहुंचे लोगों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें ओवैसी की सांसद सदस्यता खत्म किए जाने की मांग की। खून से भारत माता की जय लिखने वालों में मो। इमरान, हाजी सईद, मासूम असगर, मो। आबिद, हाजी इशरत, रिकिन अहलूवालिया, पं। सुशील गोस्वामी सहित कई लोग मौजूद थे।

देश को बांट रहे हैं ओवैसी

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि हमारे पुरखों ने भारत माता की जय के नारे लगाकर ही अंग्रेजों को देश की सरजमीं से खदेड़ा था। ओवैसी जैसे लोग देश को बांटने की साजिश रचते हैं। ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार किया जाना चाहिए।

ओवैसी का किया विरोध

फोटो- फ्भ्

मेरठ- सीसीएस यूनिवर्सिटी के गेट पर एकत्र हुए छात्रों ने एआईएमआईएमके अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का पुतला फूंका। छात्रों ने ओवैसी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि इस प्रकार के नेता देश का दुर्भाग्य हैं। छात्र नेता दानिश राणा ने ओवैसी आए दिन अपनी राजनीति चमकाने के लिए हिंदुस्तान की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी का भारत में रहना है तो भारत माता की जय बोलना पड़ेगा। अगर अपने इस प्रकार के बयानों से ओवैसी बाज न आए तो उनके खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा। पुतला फूंकने वालों में मुबीन बुढ़ाना, फैज, मजहर, आशीष, गौरव राणा, सौरभ, शेखर, महताब, अभिजीत, अतुल भड़ाना, शशांक गुप्ता, तारिक प्रधान, सोहित प्रधान, असद आदि रहे।

Posted By: Inextlive